August 8, 2022

Father's Day 2022 : सैफ संग सारा की लंच आउटिंग, यूजर्स बोले- 'शर्म कर बचपन के कपड़ों में निकल गई…'

wp-header-logo-228.png

बॉलीवुड की खूबसूरत दीवा सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने कैजुअल में भी चार्म का जलवा बिखेर सकती हैं। सारा अक्सर कूल और कम्फर्टेबल आउटफिट पहने स्पॉट होती है जो समर फैशन गोल को सेट करती है। वहीं हाल ही में सारा को उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ देखा गया, क्योंकि वे फादर्स डे (Father’s Day 2022) पर लंच के लिए बाहर निकले थे। तीनों को साथ में देख फैंस खुद तारीफ़ कर रहे हैं लेकिन इस बार का उनका फैशन सेंस कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है और एक्ट्रेस बेरहमी से ट्रोल हो गई थी।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
पैपराजी द्वारा शेयर किये गए एक वीडियो में सारा को व्हाइट क्रॉप टैंक टॉप पहने देखा गया था जिसे सारा ने पीच डेनिम शॉर्ट्स के साथ जोड़ा था। उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और कैप के साथ अपने कम्फर्टेबल लुक को कम्पलीट किया। सैफ और इब्राहिम भी अपने कैजुअल बेस्ट पर थे। वीडियो के सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने सारा को उसके पिता के साथ छोटी ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल करना और मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया।

कई लोगों का कहना था कि उन्हें अपने पिता के साथ शॉर्ट और रिवीलिंग आउटफिट नहीं पहनने चाहिए। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “शरम कर ऐसे कपड़े डैड के साथ पहन के कौन जाता है।” एक अन्य ने कहा, “कितना अच्छा है आज भी वो अपने बचपन के कपड़ो में ही सैफ के साथ वह।” एक अन्य ने कहा, “कोई लंच पर ऐसे कपड़े पहन कर जाता है क्या?” वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों विक्रांत मैसी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनके पास पाइपलाइन में विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author