August 15, 2022

Bhojpuri Gana: खेसारी के इस ट्रैक पर फैंस के प्यार की बरसात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

wp-header-logo-229.png

भोजपुरी हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने गानों से इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में उनके कई सुपरहिट गाने रिलीज हुए हैं जो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। एक्टर के प्रोजेक्ट्स की लोग बेसब्री से इन्तजार करते हैं और गाना हो या फिल्म खेसारी का होना मतलब हिट होना लाजमी है। एक्टर की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है और वे फैंस को पागल बनाना जानते हैं। इसी कड़ी में उनका नया गाना ‘बारात तोहार फिर जाई’ (Barat Tohar Fir Jayi) हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। यह ट्रैक सर्चिंग लिस्ट में है। गाने में जहां खेसारी लाल यादव हमेशा की तरह अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं वहीं उनके साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस की अदाकारी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
ट्वेंटी सिक्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर 9 जून को रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने ने जबरदस्त कामयाबी हासिल कर ली है और फिलहाल व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं। खेसारी के साथ इस गाने को फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है। दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई मशहूर गाने दिए हैं और एक बार फिर इस जोड़ी ने अपना जलवा बिखेरा है। इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीऔर आम्रपाली दुबे कुछ दिनों पहले अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ को लेकर चर्चा में थे। ऐसे में अब इस फिल्म के लिए लोगों का इंतजार भी खत्म हो गया है क्योंकि मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। इससे पहले खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी फिल्म ‘आशिकी’ में नजर आई थी, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म थी। इसमें जाति और प्रेम के बीच के सामाजिक तनाव को दिखाया गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author