August 8, 2022

RCB vs GT: आईपीएल में बने रहने की उम्मीद में मैदान पर उतरेगी बैंगलोर की टीम, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन!

wp-header-logo-355.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आज 67 वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में आरसीबी और गुजरात टाइटन्स (RCB vs GT) की टीम आज एक दूसरे के खिलाफ खेलने मैदान पर उतरेंगी। बता दें कि, दोनों ही टीमें इस सीजन अच्छी लय में नजर आई हैं। गुजरात टाइटन्स ने तो शानदार प्रदर्शन करने के बाद प्लेऑफ में एंट्री कर ली है। ऐसे में इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर भी देखने को मिल सकती है। आज के इस बड़े मुकाबले में आरसीबी वानिन्दु हसरंगा को प्लेइंग इलेवन में ज़रूर जगह देगी। क्योंकि यह गेंदबाज आईपीएल में आरसीबी के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है। इस गेंदबाज ने इस सीजन में अब तक 23 विकेट लिए हैं, और सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में भी ये खिलाड़ी इस में दूसरे नंबर पर है।
ऐसी रहेगी पिच

अगर वानखेड़े की पिच रिपोर्ट की बात करें तो, इस मैदान पर अब तक कई मुकाबले हाई स्कोरिंग देखने को मिले हैं। इसी मैदान पर मुंबई बनाम हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में टीम ने 190 रन जड़े थे। देखा जाए तो, इस मुकाबले में भी पिच से बल्लेबाजों को मदद मिलने वाली है। बता दें कि, बैंगलोर और गुजरात दोनों ही टीमों के पास अच्छे बल्लेबाज मौजूद हैं। ऐसे में दोनों के बीच कड़ी टक्कर भी देखने को मिल सकती है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), राशिद खान, साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

आरसीबी: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल, वानिन्दु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, जोश हेजलवुड।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author