July 1, 2022

Bhojpuri Gana: पवन सिंह का नया गाना 'साड़ी से ताड़ी' ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग, जरूर देखें वीडियो

wp-header-logo-342.png

भोजपुरी सिनेमा की जान और पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। पावर स्टार फैंस के बीच बने रहना बखूबी जानते हैं और आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। एक्टर तब से लगातार चर्चा में है। पर्सनल के अलावा पवन सिंह का नया गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi) रिलीज हुआ है। पवन सिंह का यह गाना चर्चा में है क्योंकि इसे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने की तर्ज पर बताया जा रहा है और खेसारी के फैंस इस गाने को कॉपी बता रहे हैं।
पवन सिंह के नए गाने का नाम भी ‘साड़ी से ताड़ी’ है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के ओपोजिट भोजपुरी हसीना स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) नजर आ रही हैं। गाने में जहां पवन सिंह देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं वहीं स्मृति सिन्हा भी लाल रंग की साड़ी में कहर ढा रही हैं। वीडियो में दोनों के बीच रोमांस और डांस का तड़का नजर आ रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने आवाज दी है।

पवन और शिल्पी की जोड़ी हर बार धमाका करती है और यह इस गाने में साफ़ नजर आ रहा है। हाल ही में शिल्पी राज एमएमएस मामले (MMS case) में सुर्खियों में आई थी। लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि शिल्पी भोजपुरी इंडस्ट्री की एक मंजी हुई गायिका है।वहीं इस गाने को विजय चौहान ने लिखे हैं और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है। गाने को पवन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर 17 मई को रिलीज किया है जिसे अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पवन की आगामी सूची में ‘मेरा भारत महान’, ‘मेरा वतन’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘स्वाभिमान’ जैसी कई फिल्में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source