August 18, 2022

बोल्डनेस का ओवरडोज हैं ये 5 वेब सीरीज, मोबाइल पर देखने से पहले बंद कर लें कमरा

wp-header-logo-357.png

मौजूदा समय में ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) और डिजिटल कंटेंट की दुनिया हिंदी सिनेमा से बेहतर चल रही है। आज फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज की पॉपुलैरिटी है और लोग घर बैठे शोज को एन्जॉय कर रहे है। वैसे तो वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स को दिखाना नार्मल हो गया है शायद इसकी एक वजह यह भी है कि ये कंटेंट बिना किसी सेंसरशिप के चल रहे हैं।वही कुछ वेब सीरीज ऐसी भी हैं जिसमें बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गयी है। ये ऐसे कंटेंट हैं जिसे आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं। आज के समय में इन वेब सीरीज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी बोल्ड वेब सीरीज लवर हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। आप इन वेब सीरीज को घर बैठे फ्री में एन्जॉय कर सकते हैं।
हेलो मिनी (Hello मिनी)
‘हेलो मिनी’ सीरीज एक नॉवल पर बेस्ड स्टोरी है जिसे आप फ्री में एमएक्स प्लेयर पर एन्जॉय कर सकते हैं। इस सीरीज को फैंस का खूब प्यार मिला है तभी अब तक इसके 3 सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज में कई सीन्स में बोल्डनेस की सारी हदें पार है जिसे आप अकेले में ही देख सकते हैं।

डैमेज्ड (Damaged )
एमएक्स प्लेयर पर रिलीज यह वेब सीरीज सस्पेंस से भरी हुई है। अमृता खंविकर और करीम हाजी स्टारर इस कंटेंट को आफ फ्री में देख सकते हैं। इस सीरीज को भी आप बंद कमरे में ही देखें तो बेहतर है क्योंकि बोल्ड सीन्स को काफी करीबी से फिल्माया गया है।

बुलेट्स (Bullets)
बॉलीवुड में सनी लियोन (Sunny leone) बोल्ड सीन्स को लेकर काफी फेमस हैं। बॉलीवुड की यह हसीना कई बोल्ड सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। एमएक्स प्लेयर पर रिलीज इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की हदें पार है जिसे आप निश्चित रूप से एन्जॉय करेंगे।

पेइंग गेस्ट (Paying Guest )
एमएक्स प्लेयर के इस फेमस वेब सीरीज के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं। बोल्ड सीन्स को लेकर पॉपुलर इस वेब सीरीज को आप कइले में बखूबी एन्जॉय कर सकते हैं।

मोंटी पायलट (Monty Pilot)
एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम यह वेब सीरीज वैसे तो मूलतः गबैंगाली में बनी है लेकिन पॉपुलैरिटी के बाद इसे हिंदी में भी डब किया गया है। इस सीरीज में काफी ऐसी सीन्स हैं जिसे देख आप भी सोचने लगेंगे कि सच में इसने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author