July 1, 2022

नवाज की शादी टूटने पर आलिया बनकर वापस आई अंजलि, जानिए हिट एक्टर की कैसे फ्लॉप हुई निजी जिंदगी

wp-header-logo-362.png

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आज अपना जन्मदिन (Nawazuddin Siddiqui Birthday) मना रहे हैं। एक तरफ जहां फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं वहीं अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे हैं। उनकी पत्नी आलिया ने अभिनेता को कानूनी नोटिस भेजकर तलाक की मांग की थी। उन्होंने तलाक के समय कई खुलासे किये। लेकिन क्या आपको पता है कि एक्टर की लव स्टोरी काफी फ़िल्मी है।
अंजलि के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे नवाजुद्दीन
आज जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताएंगे कि कैसे एक-दूसरे के प्यार में पड़ने और शादी करने से लेकर आखिरकार अलग होने का फैसला करने तक, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया की रिलेशनशिप टाइमलाइन कैसी रही। शादी से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अंजलि के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे। दोनों एक-दुसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन दोनों के बीच कई बार अनबन होती थी। वहीं कभी-कभी, अंजलि गुस्से में आ जाती थी और नवाज को छोड़कर चली जाती थी । बस क्या था नवाज अंजलि को मनाने जाते थे और वापस ले आते थे।
अंजलि से ब्रेकअप के बाद नवाज की हुई शादी
वहीं एक समय ऐसा भी आया जब अंजलि उनके झगड़े के बाद चली गई और काफी समय तक वापस नहीं आई। एक्टर अपने प्यार के लिए तरस रहे थे लेकिन वह उसे वापस लेने नहीं गए और उनका ब्रेकअप हो गया। नवाजुद्दीन की मां ने उनकी शादी शीबा नाम की एक लड़की से की, जो नैनीताल के पास हल्द्वानी की रहने वाली थी। अभिनेता ने अपनी फिल्म ‘पतंग’ की शूटिंग से कुछ महीने पहले उनसे शादी कर ली। सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था और दोनों दो महीने तक साथ रहे। इसके बाद उसके दखल देने वाले भाई के कारण समस्याएं पैदा होने लगीं।
पहली पत्नी से तलाक के बाद आलिया बनकर वापस आई अंजलि
तलाक की सुनवाई के लिए नवाजुद्दीन और शीबा ने अपने परिवारों के साथ कोर्ट में एक-दूसरे का सामना किया। उस समय नवाज समजाहुता करने के लिए तैयार थे लेकिन शीबा अलग होने की जिद में थी। वहीं शीबा ने नवाज के परिवार पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। इस तलाक के बाद नवाजुद्दीन के पहले प्यार अंजलि ने उनकी जिंदगी में वापसी की। अभिनेता को शुरू में उनके रिश्ते को लेकर संदेह था, लेकिन उसके साथ अपने पिछले अनुभवों को देखते हुए दोनों एक बार फिर साथ हो गए। अंजलि भी उनके बीच चीजों को बेहतर बनाने पर अड़ी थी।
इस आरोप के बाद तलाक तक पहुंच गई बात
नवाजुद्दीन और अंजलि ने आखिरकार शादी करने का फैसला किया। हालांकि अंजलि एक हिंदू थी, इसलिए उनके निकाह के दौरान उन्हें अपना नाम बदलने के लिए कहा गया। इसके लिए उन्होंने शुरू में ज़ैनब नाम चुना था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे आलिया में बदल दिया। सबकुछ सही चल रहा था अचानक 2017 में मीडिया में उनकी शादी में परेशानी की खबरें आने लगीं। अभिनेता के अफेयर्स की खबरें सामने आने लगीं। कॉल डेटा रिकॉर्ड (सीडीआर) रैकेट जांच के दौरान नवाज का नाम सामने आने के बाद अभिनेता और उनकी पत्नी को पुलिस ने तलब किया था। हालांकि इन सबके दौरान भी आलिया अपने अभिनेता पति की वफादार और सपोर्टिव रहीं। जब नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी करने का आरोप लगा तो बात तलाक तक पहुंच गई।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source