August 8, 2022

कान्स में छाया दीपिका का 'घूमर' डांस, उर्वशी रौतेला के साथ ने बनाया जादुई मोमेंट

wp-header-logo-354.png

दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म फेस्टिवल की जुड़ी मेंबर बनी है और इसके लिए वह काफी चर्चा में हैं। आज कान्स फिल्म फेस्टिवल का तीसरा दिन है और सोशल मीडिया पर इस इवेंट की तमाम तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण का एक और वीडियो है जो इस समय काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में राजस्थानी लोकगीत कलाकार मामे खान (Mame Khan) मशहूर ‘घूमर’ (Ghoomar) को अपनी बुलंद सुरीली आवाज में गा रहे हैं और दीपिका उस पर ठुमके लगा रही हैं।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
वीडियो को गौर से देखने पर यह पता चल रहा है कि विदेश में इस गाने को सुनकर दीपिका काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। वहीं दीपिका उर्वशी रौतेला का हाथ पकड़कर डांस करने आती हैं। दीपिका और उर्वशी का डांस देख हर कोई तालियां बजाने लगता है। इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इस वीडियो पर फैंस कमेंट में कह रहे हैं कि “विदेशी धरती पर अपना झंडा फहराना बड़े गर्व की बात है।” एक यूजर ने लिखा, “हमने वहां आवाज उठाई है।” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, “हमारे देश की हसीनाओं ने बहुत ही खूबसूरत डांस पेश किया। ” एक यूजर ने लिखा, “मेरा देश महान है, मेरे लोग महान हैं।”

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई राजस्थानी लोकगीत कलाकार रेड कार्पेट पर उतरा है। ऐसे में मामे खान पहले व्यक्ति बने जिन्होंने अपने नाम यह रिकॉर्ड बनाया। इस दौरान कान्स के रेड कार्पेट पर मामे खान ने वॉक किया। दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड के और भी कई सितारे शामिल हुए हैं। कान्स में उर्वशी दीपिका के अलावा हिना खान, पूजा हेगड़े, ऐश्वर्या राय, आर माधवन, एआर रहमान, शेखर कपूर जैसे बड़े सेलेब्स अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author