May 25, 2022

Thar Trailer: अनिल कपूर और हर्षवर्धन की फिल्म का ट्रेलर आया सामने, झक्कास एक्टर ने बेटे को लेकर कही ये बड़ी बात

wp-header-logo-355.png

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) की फिल्म ‘थार’ (Thar) में अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) के साथ नजर आएंगे। सोमवार को ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान एवरग्रीन एक्टर ने बताया कि क्योंकि दोनों बाप-बेटे एक फिल्म में दूसरी बार साथ काम कर रहे थे, इसलिए उन्होंने हर्ष को सलाह देनी चाही। लेकिन बेटे ने पिता की सलाह को खारिज कर दिया और अपने मुताबिक सीन शूट किया।
अनिल ने सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के किस्से का खुलासा किया। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि बाद में उन्हें एहसास हुआ कि हर्षवर्धन कपूर ने उनकी सलाह को ठुकराकर सही फैसला लिया। ट्रेलर लॉन्च पर, अनिल ने कहा, “जब हम थार की शूटिंग कर रहे थे, मेरे पास एक या दो सुझाव थे, लेकिन हर्ष ने इसे अस्वीकार कर दिया। उन्होंने इसे अपने तरीके से किया, और वह सही थे और मैं गलत। मुझे उनके साथ काम करने में मज़ा आया।” यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर
अनिल ने हर्ष के साथ अपनी पहली फिल्म, ‘AK vs Ak’ पर काम करने को भी याद किया, जिसमें हर्ष ने गेस्ट भूमिका निभाई थी। विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित हिंदी भाषा की ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म, जिसमें अनिल की बेटी सोनम कपूर ने भी एक कैमियो रोल करती नजर आईं थी। ये फिल्म दिसंबर 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। बता दें कि अनिल और हर्षवर्धन की ये फिल्म ‘थार’ 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। राजस्थान के ‘थार’ रेगिस्तान में सेट की गई देसी पश्चिमी थ्रिलर में अनिल एक पुलिस वाले और हर्षवर्धन एक अपराधी के रूप में दिखाई देंगे। अनिल और हर्षवर्धन के अलावा फिल्म में फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक भी हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source