August 8, 2022

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर छाएगी The Kashmir Files, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

wp-header-logo-351.png

Bollywood News: कोरोना की वैश्विक महामारी (Corona Pandemic) के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर सामने आई है। ये फिल्म 11 मार्च को रिलीज की गई थी, जिसे दर्शकों का अताह प्रेम मिला है। अब खबर आ रही है कि विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होनें वाली है। इस जानकारी को सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर शेयर किया गया है।
A post shared by ZEE5 (@zee5)
ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए पोस्ट में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। ये फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी। हालांकि अभी इसकी स्ट्रीमिंग डेट का पता नहीं लग पाया है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखी गई इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर जैसे मंझे हुए कलाकार शामिल थे। वहीं अगर प्रोडक्शन की बात करें तो इसे ज़ी स्टूडियो और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा प्रोड्यूस किया गया था।
फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा था “द कश्मीर फाइल्स सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक भावना और एक आंदोलन है। मुझे खुशी है कि नाटकीय रिलीज को दुनिया भर में इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और अब भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म – ज़ी5 पर वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ, फिल्म अधिक लोगों तक पहुंचेगी और लाखों लोगों की संख्या में धूम मचाती रहेगी।” वहीं जी5 के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा का कहना है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों का खूब प्रोत्साहन मिला है और हम इसे जी5 एक्सक्लूसिव लाकर काफी खुश हैं, जिससे ये लाखों भारतीयों के बीच पहुंच पाएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author