July 5, 2022

IND vs WI: वेंकटेश अय्यर ने खेला शॉट तो ड्रेसिंग रूम में गिरे खिलाड़ी, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-332.png

खेल। भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 8 रनों से मात दी। यह मैच कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) पर खेला गया। अब इसी जीत के साथ भारत ने इस टी 20 सीरीज पर भी अपना कब्जा जमा लिया। इस मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 186 रन जड़े। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने मेहमान टीम 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 178 रन ही बना पाई और यह मैच हार गई।

ड्रेसिंग रूम में गिर खिलाड़ी
Venkatesh Iyer’s shot went straight into the Indian dugout and made players run from there. Chahal???? pic.twitter.com/nFKnLDJYZj
टीम इंडिया की पारी के 16वें ओवर में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) की गेंद पर लेग साइड में ऐसा शॉट लगाया जिससे ड्रेसिंग रूम में बैठे युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) समेत श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) गिर पड़े। दरअसल, अय्यर ने लेग साइड की तरफ बड़ी तेजी से बल्ला चलाया और बॉल इतनी तेजी से बाउंड्री की तरफ गई कि ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय खिलाड़ी गेंद से बचाव के चक्कर में गिर ही पड़े।

ऋषभ पंत-वेंकटेश अय्यर की शानदार साझेदारी
Rishabh Pant is adjudged Man of the Match for his brilliant knock of 52* off 28 deliveries ????????@Paytm #INDvWI pic.twitter.com/qiXIn8l1Up
भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए टी 20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऋषभ पंत और वेंकटेश अय्यर के बीच शानदार साझेदारी देखने को मिली। इस दौरान इन दोनों ही खिलाड़ियों ने विंडीज गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। अय्यर ने सिर्फ 18 गेंदों की मदद से 33 रन जड़े जिसमे 4 चौके और 1 छक्का शामिल है। जबकि पंत ने 28 गेंदों में 52 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और एक छक्का भी जड़ा। वेस्टइंडीज की गेंदबाजी की बात करें तो रोशटन चेज ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। जबकि रोमारियो शेफर्ड समेत शेल्डन कॉटरेल के खाते में एक-एक विकेट आए।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source