May 25, 2022

IND vs WI: तीसरे टी-20 से कोहली और पंत हुए बाहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

wp-header-logo-331.png

खेल। भारत और वेस्टइंडीज (Ind vs WI) के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज के तीसरे और अंतिम मुकाबले (3rd T20) में विराट कोहली (Virat Kohli) अब खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। वह आज यानी शनिवार को बायो बबल से हट चुके हैं। वह आज सुबह ही कोलकाता से रवाना हो गए हैं। विराट के साथ भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भी 10 दिन लिए आराम दिया गया है। अब उम्मीद है की आगामी श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज में वह टीम के साथ जुड़ेंगे। बीसीसीआई (BCCI) सूत्र के हवाले से इस बात की पुष्टि की गई है।

तीसरे टी-20 में भारत करेगा बड़े बदलाव

विंडीज के खिलाफ सीरीज में 2-0 से शानदार बढ़त बनाने वाली भारतीय टीम अब तीसरे और सीरीज के अंतिम टी-20 मैच के लिए टीम में बड़े बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। टीम प्रबंधन उन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं, जिन्हें अब तक टीम में शामिल नहीं किया गया। विराट के बाद कुछ और खिलाड़ियों को भी विंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में आराम दिए जाने की उम्मीद है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ जड़ा अर्धशतक

भारतीय दिग्गज’ बल्लेबाज विराट कोहली ने विंडीज के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी-20 मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की। जबकि ईशान किशन समेत कप्तान रोहित शर्मा जल्द आउट होक पवेलियन लौट गए थे। इस दौरान विराट ने भारतीय पारी को संभाला और 41 गेंदों में 52 रन बना डाले।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source