July 1, 2022

इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस के 'टांका-सिलाई' से दुखी हुई सनी लियोनी, वीडियो में देखिये एक्ट्रेस का गुस्सा

wp-header-logo-324.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलेबस में से एक है और लगातार फैन्स के टच में बने रहने के लिए एक्ट्रेस रेगुलर अपडेट्स भी शेयर करती रहती है। सनी लियोनी के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर करीब 51 मिलियन की भारी भरकम फैन फोलोविंग लिस्ट है। सनी के अधिकतर पोस्ट्स आते ही वायरल होते है और उनके डांस मूव्स की तरह खूब ट्रेंडिंग में रहते है।
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)
हाल ही में सनी लियोनि ने एक विडियो शेयर किया है जिसमे वो तैयार होती दिखाई दे रही है। इस विडियो में उनके साथ चार और लोग भी नजर आ रहे है जो उन्हें तैयार कर रहे है। इस विडियो में सनी थोड़ी परेशान सी लग रही है और भारतीय ड्रेस्सेस को लेकर भी कमेंट कर रही है। विडियो में सनी कहती नजर आ रही है कि भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेसों के साथ यही दिक्कत है कि इनकी फिटिंग कभी सही नहीं आती।

विडियो में देखा जा सकता है कि सनी के ऑउटफिट की फिटिंग सही न होने की वजह से उन्हें तैयार करने वाली टीम सुई धागा लेकर ड्रेस में कहीं टांका लगा रही है तो कहीं पिन से एडजस्ट करती नजर आ रही है। ड्रेस में बार बार टांका और सिलाई से सनी लियोनी काफी परेशान हो रही है।
वीडियो में शीशे के सामने खड़ी’ सनी कहती हैं, ‘पता नहीं, प्रॉब्लम है कि एक जगह से छोटा है, दूसरी जगह से… फिर एक जगह टाका मारो, फिर दूसरी जगह टाका मारो, इंडियन ड्रेस का ऐसा ही है। टाका और पिन… टाका और पिन… और देखो 4 लोग हैं। इस विडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है ‘टाका टाका पिन पिन, और कौन दूसरा इससे रीलेट कर पा रहा है।’? यानि बाकी लोगों को भी यही समस्या आती है क्या ?
खैर सनी की परेशानी पर फैन्स ने कमेंट करके उनसे थोडा चिल रहने की सलाह दी और हर बार की तरह उनकी ख़ूबसूरती की तारीफों की तो कोई कमी नहीं है। बता दें सनी लियोनी आजकल फिल्मों से थोडा दूर है पर उनका ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड StarStruck Cosmetics काफी कामयाब हो रहा है। सनी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका काफी प्रमोशन करती भी नजर आती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source