May 25, 2022

Bigg Boss 15: देवोलीना के पीछे पत्थर लेकर दौड़े अभीजीत, जानिए आखिर क्या है माजरा

wp-header-logo-426.png

Television News: कलर्स टीवी का फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) जैसे जैसे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, इसमें रोजाना एक न एक नए तमाशे देखने को मिल रहे हैं। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में आपको प्यार मोहब्बत से लेकर के भयंकर लड़ाई झगड़े तक देखने मिल जाएंगे। जहां एक ओर सीरीयल में कंटेस्टेंट एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं, वहीं दूसरी ओर यहां लोग लड़ाई में अपने मुंह के साथ- साथ हाथ पैर भी चलाने लग जाते हैं। इसका एक उदाहरण हमें हाल ही में देखने को मिला है।
थोड़ी देर पहले कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Colors TV Instagram) अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। दरअसल ये ‘बिग बॉस 15’ के अपकमिंग एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 15 Promo Video) है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “#TicketToFinale रेस बन गया है जंग का मैदान। कौन जीत पाएगा ये बाजी और कौन हो जाएगा इस रेस से बाहर?” इस वीडियो में सभी घर वालों को कोई टास्क पूरा करने की रेस में देखा जा सकता है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
इसी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अभिजीत बिचकुले (Abhijit Bichkule) के हाथ पर काट लेती हैं। वीडियो में आप देवोलीना को अभिजीत को काटते हुए देख सकते हैं। इसके बाद अभिजीत ‘बिग बॉस’ से इस बात की शिकायत करते हुए नजर आते हैं। फिर पता नहीं उन्हे क्या सूझती है कि वह देवोलीना के पीछे उन्हें मारने के लिए एक पत्थर दिखाते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि वह उन्हें मारेंगे। इसके बाद सारे घरवाले उन्हें रोकने के लिए दौड़ते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source