January 29, 2023

BB 16: साजिद खान के बाहर निकलते ही टूट गई बिग बॉस हाउस की मंडली, निम्रत कौर के बगैर तैयार हुआ नया गैंग

wp-header-logo-285.png

निम्रत कौर और शिव ठाकरे
Bigg Bos Promo: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी पर अपना दबदबा बढ़ाने का मुकाबला भी शुरू हो चुका है। बीबी हाउस में अक्सर दोस्ती के रिश्ते बनते और टूटते नजर आते हैं। बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन में कुछ सदस्यों की मंडली बनी थीं। इसमें साजिद खान (Sajid Khan), एमसी स्टैन (MC Stan), अब्दू रोजिक (Abdu Rozik), शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और निम्रत कौर भी शामिल थीं। लेकिन, साजिद खान के शो से बाहर जाने के बाद उनकी मंडली में फूट पड़ चुकी है। बिग बॉस के इतिहास (Bigg Boss History) में हमेशा ऐसा हुआ है, जब पुरानी दोस्ती एक टास्क की बदौलत टूट जाती है। खास बात है कि निम्रत और शिव की लड़ाई के बीच घर में एक नई गैंग बन चुकी है।
कलर्स टीवी के अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड (Bigg Boss Upcoming Episode) का एक नया प्रोमो (Bigg Boss Promo) सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि शिव और निम्रत के बीच टिकट टू फिनाले का मुकाबला होता नजर आता है। इस दौरान बीबी हाउस के कुछ कंटेस्टेंट ने निम्रत का साथ दिया, तो बाकी कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ खड़े नजर आए। प्रोमो में एक रोचक संवाद शिव और निम्रत के बीच भी सुना गया। दरअसल, निम्रत ने शिव से सवाल पूछते हुए कहा, ‘तुमने मेरी जगह प्रियंका का नाम क्यों लिया। वो प्रियंका जो खुलेआम हमारी धज्जियां उड़ाने में लगी रहती हैं। इतना ही नहीं निम्रत ने तो यह भी सवाल खड़ा किया कि अचानक उनकी प्रायोरिटी में प्रियंका चौधरी कहां से आ गई।
Full Promo 💫#SumbulTouqeerKhan || #BB16    || #BiggBoss16    || #SumbulSquad ||💔

Dekhiye kal raat 10.00 pm 🔥🔥🔥🔥!! 🤡#BiggBoss16    | #BB16 pic.twitter.com/C2ifpNqny8
बिग बॉस में नजर आया दोस्तों का नया गैंग

प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 Promo Video) में देखने को मिला कि निम्रत और शिव की लड़ाई के दौरान निम्रत के साथ शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) खड़े नजर आएं। इस बात को खुद शिव ने भी नोटिस कर लिया और प्रोमो में उन्हें एमसी स्टेन से कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘इन दिनों शालीन के साथ निम्रत का बॉन्ड मजबूत होता जा रहा है।’ वहीं, निम्रत ने भी शिव को घेरते हुए कहा, ‘तुम्हारी सारी परतें अब खुलती नजर आ रही हैं।’ बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो को देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि जैसे ही टिकट टू फिनाले टास्क शुरू हुआ है, तो दोस्तों की दोस्ती की सच्चाई भी सामने आनी शुरू हो गई है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author