May 23, 2022

Ashes 2022: जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया को महंगी पड़ी बीयर पार्टी, मौके पर पहुंची पुलिस वायरल हुआ Video

wp-header-logo-412.png

खेल। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के खिलाड़ियों ने एशेज सीरीज (Ashes series) समाप्त होने के बाद पार्टी के दौरान जमकर मस्ती की। पूरी टीम ने होटल में रातभर जश्न मनाया। हालात इतने ज्यादा बिगड़ गए की सुबह पुलिस को यह पार्टी बंद करवानी पड़ी और सभी क्रिकेटरों को बाहर करना पड़ा। इतना ही नहीं अब सोशल मीडिया पर पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे इंग्लैंड टीम (England team) के असिस्टेंट कोच ग्राहम थोर्प ने शूट किया था। इसमें उनकी आवाज को भी सुना जा सकता है।
इंग्लैंड टीम भी थी पार्टी में शामिल

इस बीयर पार्टी के दौरान कप्तान जो रूट (Joe Root), जेम्स एंडरसन (James Anderson), और ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स कैरी (Alex Carey), ट्रेविस हेड (Travis Head) समेत नाथन लियोन (Nathan Lyon) को चार महिला पुलिसकर्मियों ने घेरा हुआ था। अब इस दौरान इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस पूरे मामले पर एक कमेटी का गठन किया है। जिसमें बोर्ड जांच करेगा और अनुशासनहीनता के आरोप में दोषी खिलाड़ियों को सजा भी दी जा सकती है।
The first and last time #Hobart will host an #Ashes test… ‘Bit too loud’ .. Awesome pic.twitter.com/zdZ4dmcsf6
बता दें कि, दोनों ही टीमों ने पार्टी होबार्ट के टीम होटल में की, जहां एशेज सीरीज का अंतिम टेस्ट मुकाबला खेला गया था। पुलिसकर्मियों को रेस्टोरेंट में हुई पार्टी में खिलाड़ियों को शराब पीने से मना करते और रेस्टोरेंट के भीतर जाने की अपील करते हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है। इस वीडियो में पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि बहुत ज्यादा हल्ला हो रहा है। आपको सभी को पहले ही इस पार्टी खत्म करने के लिए कहा जा चुका था, इसलिए अब हमें यहां मज़बूरी में आना पड़ा है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source