May 25, 2022

लारा दत्ता ने सलमान खान और अक्षय कुमार की खोली पोल, बोलीं- आधी रात को करते हैं कॉल…

wp-header-logo-415.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। हाल ही में लारा नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के ओपोजिट ‘कौन बनेगी शिखरवती’ में नजर आयीं। जिसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। क्या आपको पता है कि लारा दत्ता का फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ स्पेशल बांड है। एक्ट्रेस दोनों सुपर स्टार्स की करीबी दोस्त हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने दोनों अभिनेताओं कि आदतों को लेकर खुलासे किए हैं। लारा दत्ता अपने फिल्मी करियर में सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में नजर आयी थी।
A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)
एक इंटरव्यू में सलमान के बारे में लारा ने बताया, “वह अभी भी आधी रात के बाद भी कॉल करते है।” एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान अभी भी रात को 12 बजे उठता है और वह जब भी उठते है तभी कॉल कर देते हैं। एक्ट्रेस के अनुसार जब लोग सोने के लिए जाते हैं तब सलमान खान जग जाते हैं। एक्ट्रेस के इस खुलासे से यह अनुमान लगा सकते हैं कि दोनों कि बॉन्डिंग कितनी स्पेशल होगी जिसमें लेट नाईट कॉल और बिजी जैसी कोई शब्द नहीं है। सलमान और लारा ने पार्टनर और नो एंट्री जैसी कुछ अन्य हिट फिल्मों में साथ काम किया है।
A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)
वहीं अक्षय कुमार को लेकर लारा ने कहा, “वह अभी भी सुबह जल्दी उठ जाया करते हैं, इससे पहले कि कोई और उनके जीवन में उठे।” एक्टर अपने स्ट्रिक्ट रूटीन को फॉलो करते हैं इसलिए अक्षय जल्दी उठ जाते हैं। लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अंदाज से की थीजिसमें अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा भी एक्ट्रेस के ओपोजिट नजर आए थे। इसके अलावा अक्षय और लारा ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। संजय दत्त के बारे में बात करते हुए लारा ने कहा, वह बहुत शर्मीले और रिज़र्व इंसान हैं। दोनों ने 2006 की फिल्म ‘जिंदा’ में साथ काम किया है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो लारा की आखिरी बड़ी स्क्रीन फिल्म बेलबॉटम थी जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई थी। हाल ही में उनकी जी5 पर ‘कौन बनेगा शिखरवती’ आयी थी। इससे पहले उनकी दो ओटीटी सीरीज ‘हिचकी और हुकअप’ और ‘हंड्रेड’ आ चुकी है। कौन बनेगा शिखरवती में, लारा ने सोहा अली खान, कृतिका कामरा और अन्या सिंह के साथ एक सनकी राजा (नसीरुद्दीन शाह) की चार बेटियों में से एक की भूमिका निभाई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source