January 27, 2023

बोल्डनेस में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं 'संजू बाबा' की बेटी, फोटोज देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

wp-header-logo-276.png

संजय दत्त और त्रिशाला दत्त
Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग की बदौलत दुनियाभर में एक्टर ने खूब नाम कमाया है। फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स से लेकर उनके फैंस प्यार से उन्हें ‘संजू बाबा’ कहते हैं। मगर आज बात अभिनेता की बड़ी बेटी के बारे में कर रहे हैं।
संजय दत्त बॉलीवुड के उन स्टार्स में शामिल है, जिन्होंने दो शादियां की है। एक्टर की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था। मगर साल 1996 में उनकी कैंसर से मौत हो गई थी। इसी शादी से संजय दत्त और ऋचा शर्मा की एक बेटी भी है। जिसका नाम त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) है।

बॉलीवुड में संजय दत्त किसी परिचय के मोहताज नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। वहीं, एक्टर की बेटी त्रिशाला दत्त एक्टिंग और फिल्म दुनिया से काफी दूर रहती है। प्रोफेशन के बारे में बात करें तो त्रिशाला एक साइकोथैरेपिस्ट हैं। वह भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में ही रहती हैं।

भले ही त्रिशाला फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है। लेकिन ग्लैमरस अदाओं का जलवा बिखेरने के मामले में वह तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती है। इसका अंदाजा उनकी फोटोज को देखने के बाद आसानी से लगाया जा सकता है। संजय की लाडली बेटी अक्सर ही इस तरह की फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं।

संजय दत्त से दूर रहने के बाद भी त्रिशाला के अपने पिता के साथ काफी अच्छे संबंध हैं। वहीं, संजय दत्त भी अपनी बेटी से मुलाकात करने के लिए अमेरिका जाते रहते हैं। सोशल मीडिया पर संजय दत्त के साथ उनकी बेटी की फोटोज भी अक्सर वायरल होती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर इस बार भी संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से हुस्न का जलवा बिखेरा है। ग्लैमरस होने के साथ ही त्रिशाला अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने में कभी पीछे नहीं हटती है।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author