February 6, 2023

पठान फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने खोले कई राज, जॉन अब्राहम को बताया शर्मीला

wp-header-logo-274.png

जॉन अब्राहम और शाहरुख खान
Shah Rukh Khan Speak on John Abraham: सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। फिल्म रिलीज से पहले लीड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यशराज फिल्म के यूट्यूब चैनल पर पठान फिल्म और स्टारकास्ट के बारे में खुलकर बात की है। एक्टर ने ‘झूमे जो पठान’ से लेकर ‘बेशरम रंग’ की भी तारीफ की है। SRK ने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के काम की तारीफ करने के साथ ही पूरी फिल्म की कास्ट की भी काफी ज्यादा सराहना की है। इसी दौरान एक्टर ने जॉन अब्राह्म के बारे में भी एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।
शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगे जॉन
शाहरुख खान ने फिल्म में उनके साथ को-एक्टर की भूमिका निभाने वाले जॉन अब्राहम के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं जॉन को जब से जानता हूं, जिस समय मैंने मुंबई में कदम रखा था। वह मेरे पहले दोस्तों में से भी एक है और बाद में हमारी जान-पहचान एक अच्छी दोस्ती में भी बदली।’ जॉन के व्यहवार पर बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि ‘जॉन काफी शर्मीला और बेहद शांत रहने वाला इंसान है। मैं उससे कई फिल्मों की शूटिंग के दौरान मिला।’ शाहरुख ने इस बात का खुलासा भी किया कि वो लंबे समय से जॉन अब्राहम के साथ कोई फिल्म करना चाहते थे। हालांकि, पठान फिल्म के जरिए यह सपना पूरा हुआ है।
जॉन अब्राहम को शाहरुख ने बताया शर्मीला व्यक्ति

जॉन अब्राहम की एक्टिंग के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने उनकी अदाकारी की सराहना भी की है। एसआरके ने ऐसा भी बताया है कि पठान फिल्म में एक नेगेटिव रोल के लिए भी जॉन तैयार हो गए। जॉन के शर्मीले व्यहवार का उदाहरण देते हुए शाहरुख ने कहा, ‘मुझे उसे यह बताने के लिए काफी समझाने की जरूरत पड़ी कि आप मुझे मुक्का मार सकते हैं, क्योंकि मुझे चोट नहीं लगने वाली है।’ इतना ही नहीं एक्टर ने बताया कि जॉन एक पॉपुलर स्टार होने के बाद भी बुरे लोगों के रोल निभाने से बिल्कुल पीछे नहीं हटते हैं। शाहरुख का कहना है कि उनके मन में जॉन के लिए गहरा सम्मान भी है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author