February 6, 2023

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने किया अरेस्ट, वजह है शर्लिन चोपड़ा

wp-header-logo-282.png

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा
Rakhi Sawant Arrested: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शादी को लेकर चर्चा में होने के बाद अब राखी अपने एक पुराने बयान की वजह से विवादों में फंस चुकी है। आपको भी याद होगा कि राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का डिजिटल वार काफी ज्यादा चला था। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ वीडियो शेयर कर आरोप भी लगा रही थीं। इस बीच राखी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्रामा क्वीन पर आरोप है कि उन्होंने शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज को शेयर किया था।
लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद पुलिस लगातार पूछताछ के लिए राखी सावंत को बुला रही थी, लेकिन राखी पुलिस के सामने पेश नहीं हो रही थी। फिलहाल पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन ने लिखा- ‘ब्रेकिंग न्यूज अमबोली पुलिस ने राखी सावंत को मेरी शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है।’
BREAKING NEWS!!!

AMBOLI POLICE HAS ARRESTED RAKHI SAWANT IN RESPECT WITH FIR 883/2022

YESTERDAY, RAKHI SAWANT’S ABA 1870/2022 WAS REJECTED BY MUMBAI SESSIONS COURT
शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 9 नवंबर को शिकायत दर्ज करवाई थी। राखी मेरी और बॉलीवुड के बीच की लड़ाई में बेवजह कूद पड़ी। मेरी साजिद खान और राज कुंद्रा के साथ चल रही लड़ाई में उन्हें बोलने की कोई आवश्यकता नहीं थी। लेकिन, राखी ने सोशल मीडिया पर मेरी इंटिमेट फोटोज शेयर की है। शर्लिन ने आगे कहा कि राखी ने मेरे बारे में कहा कि मैं प्रॉस्टिट्यूशन में हूं। इस तरह के गंभीर आरोपों की वजह से शर्लिन ने राखी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक वीडियो दिखाई थी। साथ ही, असभ्य भाषा का प्रयोग भी उनके खिलाफ किया था। इसी मामले में अब पुलिस ने राखी सावंत को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author