February 7, 2023

Abdu Rozik: वीडियो गेम में बॉक्सिंग करते दिखेंगे 'छोटा भाईजान', जानें बिग बॉस के घर में कब करेंगे वापसी

wp-header-logo-282.png

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक
Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुके हैं। सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो से अब्दू कुछ दिनों के लिए बाहर आ गए हैं। बिग बॉस ने लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया कि ‘छोटा भाईजान’ के नाम से पॉपुलर अब्दू रोजिक को घर से बाहर एक वीडियो गेम की शूटिंग के लिए जाना पड़ेगा। उनकी मैनेजमेंट टीम ने शो मेकर्स को संपर्क किया था। बिग बॉस लवर अब्दू के वीडियो गेम और शो में वापसी को लेकर कई सवालों के जवाब जानने के लिए बेताब है। आइए आपको इस खास रिपोर्ट में तमाम सवालों के जवाब दे देते हैं।
अब्दू रोजिक बिग बॉस में करेगी वापसी
अब्दू रोजिक के बीबी हाउस के बाहर आते ही शो में उनके दोस्तों के चेहरों की मुस्कान खत्म हो गई हैं। इस बीच छोटा भाई जान ने सोशल मीडिया लाइव के जरिए कई बातों से पर्दा उठाया है। अब्दू ने फैंस के साथ बातचीत करते हुए बिग बॉस (Bigg Boss) को बेस्ट शो बताया और उन्हें सपोर्ट करने के लिए सभी का धन्यवाद अदा किया। अब्दू ने इस बात की जानकारी भी दी कि वो बिग बॉस में एक बार फिर वापसी करने वाले हैं। इसके बाद तो छोटा भाईजान के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है।
Best wishes to Abdu Rozik for his game. Hope to see him back in #BiggBoss16 once he completes shooting for his game part. pic.twitter.com/jTLoWM5pGq
वीडियो गेम में नजर आएंगे छोटा भाईजान

दरअसल, छोटा भाईजान के वीडियो गेम का टीजर वीडियो भी सामने आ चुका है। इसमें देखा जा सकता है कि अब्दू एक टेबल के सामने खड़े होते हैं, जिस पर एक बर्गर रखा होता है। इसके बाद अब्दू बॉक्सिंग रिंग में उतरते है, मगर उनका चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आया है। बावजूद इसके समझा जा सकता है कि वह कोई और नहीं बल्कि लोगों के पसंदीदा अब्दू रोजिक ही है। फैंस उनके आने वाले वीडोयो गेम को लेकर भी काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। रियलिटी शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट में अब्दू का नाम शामिल रहता था। वह हमेशा पॉपुलर कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी आगे रहे थे। सेलेब्स से लेकर फैंस ने उन्हें काफी ज्यादा प्यार दिया है। खैर, सभी छोटा भाईजान की घर में वापसी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author