January 29, 2023

रणवीर सिंह पत्नी को खुश करने के लिए जानबूझकर बोलते हैं 'आई लव यू', बोले- गृहस्थी के लिए…

wp-header-logo-283.png

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
Ranveer Singh: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में सर्कस (Cirkus) की टीम ने शिरकत की। इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट के साथ भाईजान भी खूब मस्ती भरे अंदाज में बातचीत करते नजर आए। मगर हर किसी का ध्यान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के एक बयान ने खींच लिया। बता दें कि रणवीर ‘सर्कस’ फिल्म में बतौर लीड एक्टर नजर आने वाले हैं। बिग बॉस के सेट पर रणवीर ने खुलासा किया कि वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को खुश करने के लिए क्या करते हैं।
बिग बॉस में लगा सर्कस के सितारों का मेला
टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो में फिल्म और गानों का प्रमोशन करने के लिए हर सप्ताह स्टार आते हैं। इस बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस की पूरी टीम नजर आईं। जैकलीन फर्नांडिस से लेकर रणवीर सिंह तक सितारों की आउटफिट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। वहीं, वरुण शर्मा ने लाई डिटेक्टर मशीन पर सलमान खान, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह को बैठाया। साथ ही तीनों से पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल भी पूछे। मशीन पर सबसे लास्ट में बॉलीवुड के हैंडसम हंक यानी रणवीर को बुलाया गया।
दीपिका को मस्का लगाते रहते हैं रणवीर
वरुण शर्मा ने रणवीर सिंह से सवाल किया कि ‘क्या आपने कभी-कभी अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को केवल मक्खन लगाने के लिए ‘आई लव यू’ बोला है। इसके जवाब में रणवीर ने हामी भरी। रणवीर ने कहा, ‘कभी-कभी गृहस्थी में खुशी बनाए रखने के लिए आई लव यू बोलना पड़ता है और मीठी-मीठी बातें भी करनी पड़ती हैं।’ रणवीर ने आगे बताया कि ‘मुझे अगर पहले से पता होता है कि दो दिन बाद मुझे कुछ मांगना है, तो मैं दो दिन पहले से ही दीपिका को मस्का लगाना शुरू कर देता हूं।’ सलमान खान समेत बीबी मंच पर मौजुद तमाम स्टार्स रणवीर का जवाब सुनने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
रणवीर की वीडियो हुई वायरल

रणवीर सिंह की यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही है। फैंस उनकी बात कहने के अंदाज को बेहद पसंद करते दिख रहे हैं। कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी रणवीर की वीडियो को शेयर किया गया है। बिग बॉस लवर्स की खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं रहा। जब सलमान के साथ बॉलीवुड के कुछ अन्य सितारों को भी एक ही मंच पर देखने का मौका मिला।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author