December 8, 2022

Virat Kohli Video: विराट कोहली समेत कई खिलाड़ी पहुंचे पाकिस्तान, जमकर की शॉपिंग, जानिये वायरल वीडियो की सच्चाई

wp-header-logo-312.png

टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी आराम कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या की अगुआई में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट अपने साथियों के साथ पाकिस्तान में शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वास्तव में कब का है? विराट के साथ और कौन है? इस बारे में बताते हैं।
दरअसल, विराट कोहली का जो वीडियो इस समय वायरल हो रह है, वह अब का नहीं है। यह वीडियो 16 साल पहले का है। जब 2006 में भारत की अंडर-19 टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई थी। उस समय उस टीम में विराट समेत कई युवा खिलाड़ी थे। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान पीयूष चावला थे। तब टीम ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से, जबकि 4 मैचों की वनडे सीरीज 4-0 से जीती थी। वीडियो में विराट कोहली के साथ राॅबिन उथप्पा, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा और इशांत शर्मा सहित कई दिग्गज खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

Throwback, When Virat Kohli visited Pakistan with Indian U 19 team in 2006. Piyush Chawla, Pujara, Jadeja, Ishant Sharma were also part of the team. Piyush Chawla was captain.

Video Credit: Haris Haroon pic.twitter.com/sXy9HeHj1B
पाकिस्तान में शॉपिंग का मजा

इसी बीच विराट और कंपनी इस दौरे के दौरान खाली समय में पाकिस्तान के एक बाजार में गए। ये उसी वक्त का वीडियो है। इस वीडियो में 17 साल के विराट कोहली साफ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं।
पाकिस्तान दौरे पर विराट की छाप
विराट ने उस दौरे के दौरान दो टेस्ट मैचों में 172 रन बनाए थे। उन्होंने तीन वनडे में 125 रनों का योगदान दिया। लेकिन फिर सीनियर टीम 2008 में पाकिस्तान के दौरे पर गई। लेकिन तब विराट को मौका नहीं मिला। उस समय उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण भी नहीं किया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author