November 26, 2022

IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड के पहले मैच पर बारिश ने डाली अड़चन, नहीं हो पाया मुकाबला

wp-header-logo-310.png

भारत और न्यूजीलैंड (Ind and NZ) के बीच पहला टी-20 मुकाबला बारिश के कारण नहीं खेला जा सका। शुक्रवार को वेलिंग्टन में लगातार हो रही बारिश (rain in Wellington) की वजह से मुकाबले को रद्द कर दिया गया है। इस मुकाबले का टॉस तक नहीं हो पाया और बिना टॉस के ही मैच को रद्द करने की घोषणा कर दी गई। तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच अब रविवार 20 नवंबर को खेला जाना है।
Toss at Sky Stadium, Wellington has been delayed due to persistent rains.

Stay tuned for further updates.#NZvIND pic.twitter.com/e2QJYdAnRN
वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम (Wellington’s Sky Stadium) में पिच को लंबे समय तक कवर्स से छिपाकर रखा गया। इस दौरान कभी तेज तो कभी धीमी बारिश होती रही। स्टेडिमय में मौजूद क्रिकेट फैंस को छोटा ही सही लेकिन मैच होने की उम्मीद थी। लेकिन अंपायर ने दो बार मैदान का जायजा लिया और अंत में बारिश के कारण मैच को रद्द करने का फैसला सुनाया गया। मैच नहीं होने से क्रिकेट फैंस बेहद निराश (disappointed) नजर आए।

बाकी के दो मैच कब होंगे

टी20 सीरीज (T20 series) के बाकी के दो मैच खेले जाएंगे। सीरीज का दूसरा मैच रविवार 20 नवंबर को माउंट माउनगानुई के बे ओवल मैदान पर खेला जाएगा। आखिरी मैच मंगलवार 22 नवंबर को नेपियर के मैक्लीन पार्क में होगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की ही वनडे सीरीज (ODI series) खेली जाएगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author