December 3, 2022

Aus vs Eng: बटलर ने ग्रीन को IPL ऑक्शन की दिलाई याद, देखिये लाइव मैच के दौरान का वाक्य

wp-header-logo-314.png

जॉस बटलर और कैमरून ग्रीन। 
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Aus and Eng) के बीच खेले गए पहले वनडे में मेजबान टीम ने बटलर की सेना को 6 विकेट से हरा दिया। हालांकि इस मैच के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला, जब विकेटकीपिंग कर रहे जॉस बटलर (Jos Buttler) ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के मजे लेने शुरू कर दिए। दरअसल अच्छी फॉर्म में चल रहे ग्रीन का ध्यान भटकाने के लिए इंग्लिश कप्तान ने उन्हें स्लेज करना शुरू कर दिया। इस दौरान वह बार-बार आईपीएल ऑक्शन (IPL auction) की बात कर रहे थे।
बटलर लगातार ध्यान भटकाते नजर आए
दरअसल 41वें ओवर में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज (Australian batsman) कैमरून ग्रीन (Cameron Green) बल्लेबाजी कर रहे थे और विकेट के पीछे खड़े जॉस बटलर लगातार उनका ध्यान भटकाने के लिए कुछ न कुछ कह रहे थे। ग्रीन ने जब डॉव्स की गेंद पर शॉट खेला तो उन्होंने कहा कि बिग शॉट… इसके बाद उन्होंने कहा कि बड़ा ऑक्शन चल रहा है। दरअसल बटलर आईपीएल मिनी ऑक्शन की बात कर रहे थे, जिसमें इस बार कैमरून ग्रीन (Cameron Green) को बड़ी रकम देकर खरीदने की बातें चल रही हैं।
Jos Buttler talking about potential IPL contract of Cameron Green while he was batting in first ODI.pic.twitter.com/e4P8C5gsyD
ग्रीन पर होगी पैसों की बारिश

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर (Australian all-rounder) कैमरून ग्रीन पर हर किसी की नजर टिकी हुई है। माना जा रहा है कि अगले महीने होने वाले आईपीएल ऑक्शन में उन पर पैसों की बारिश होने वाली है। उन्होंने अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने जो कमाल किया, उससे हर एक फ्रेंचाइजी की नजर उन पर टिकी है।
मलान के अलावा कोई और नहीं चला
इसके अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो डेविड मलान (David Malan) के अलावा कोई भी इंग्लिश बल्लेबाज नहीं चल पाया। मलान ने 134 रन बनाए। उनकी दमदार पारी की बदौलत इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 288 रन का लक्ष्य दिया था। ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ तीनों की अर्धशतकीय पारी (half-century innings) की बदौलत 19 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author