December 5, 2022

सिनेमाघरों में एक साथ दस्तक देगी दृश्यम 2 और मिस्टर मम्मी, जानिए किसके नाम होगा ओपनिंग डे

wp-header-logo-300.png

दृश्यम 2 और मिस्टर मम्मी फिल्म पोस्टर 
Bollywood Movies: शुक्रवार का दिन सिनेमा लवर्स के लिए बेहद खास माना जाता है। इस बार भी दो बिग स्टार की मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। इनमें अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) की ‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) शामिल है। ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि किस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलने वाला है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है।

मिस्टर मम्मी फिल्म की खास बात
रितेश देशमुख की फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ की बात करें तो इसमें पहली बार रितेश देशमुख एक अलग रोल कर रहे हैं। इस प्रकार के रोल में उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है। फिल्म में रितेश के साथ उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) भी नजर आएंगी। दोनों इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। मिस्टर मम्मी एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं। इसे देखने के लिए दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।
A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

अजय देवगन की दृश्यम 2
वहीं, अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर कहा जा रहा हैं कि फिल्म कमाई के मामले में अन्य रिलीज को पीछे छोड़ने वाली है। बता दें कि दृश्यम 2 फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई दृश्यम के आगे की कहानी को दिखाएगी। इसमें अजय और उनके परिवार के साथ एक हादसा हुआ था। हालांकि, वह उस हादसे से आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन एक बार फिर उनके जीवन में बड़ा तूफान आता नजर आएगा क्योंकि काफी सालों बाद एक बार फिर केस रिओपन हो गया है।
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)
बॉक्स ऑफिस पर कौन छोड़ेगा किसे पीछे

मेकर्स ने फिल्म की स्टोरी को किस प्रकार से आगे बढ़ाया है। यह देखने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एडवांस बुकिंग के डाटा में अजय देवगन की फिल्म रितेश देशमुख की मूवी से काफी आगे चल रही है। ऐसे में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि ‘मिस्टर मम्मी’ सिनेमाघरों में क्या दृश्यम 2 को पीछे छोड़ पाएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author