November 28, 2022

'दृश्यम 2' का क्लाइमैक्स हैरान करने वाला, विजय सलगांवकर बचेगा या नहीं… पढ़िये रिव्यू

wp-header-logo-306.png

दृश्यम 2 फिल्म पोस्टर 
Drishyam 2 Movie Full Review: बॉलीवुड की ज्यादतर फिल्मों के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा है। कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो कई बिग स्टार मूवी ज्यादा बजट होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकीं। हालांकि ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) फिल्म को लेकर बड़ी उम्मीद थी, लेकिन पहले दिन जिस तरह से सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ी, उसे देखकर कहा जा सकता है कि ‘अंत भला तो सब भला।’ अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ फिल्म दर्शकों को खासी पसंद आ रही है। आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।
दृश्यम 2 में क्या है खास
फिल्म के ट्रेलर में ही कहानी की थोड़ी झलक देखने को पहले ही मिल गई थी। इसमें नजर आया कि विजय सलगांवकर (अजय देवगन) कैमरे के सामने बैठकर अपना कबूलनामा दे रहे हैं। इतना साफ हो गया था कि विजय का हंसता खेलता परिवार एक बार फिर पुराने मामले को लेकर घिरा हुआ नजर आता है। अब बात फिल्म की करें तो सबसे पहले दर्शकों के बीच दृश्यम फिल्म के सीक्वल को लेकर जो क्रेज देखने को मिला, वह सच में देखने लायक है। बाहुबली के बाद लोगों के बीच ‘बाहुबली 2’ को लेकर जो उत्सुकता थी, उसी प्रकार ‘दृश्यम 2’ के मामले में भी देखने को मिला।
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)
दृश्यम 2 फिल्म की कहानी

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ में देखा जा सकता है कि गोवा में रहने वाली एक सुखद फैमली के साथ 2 अक्टूबर को एक हैरान करने वाली घटना हुई थी। उनका परिवार कई सालों बाद भी इस घटना को नहीं भूला सका है। इसके बारे में आपने विस्तार से दृश्यम फिल्म में देखा होगा। दृश्यम 2 फिल्म 7 साल बाद की कहानी को बयां करती हैं। इस दौरान विजय के जीवन में थोड़ा बदलाव जरूर आया है। वह केबल ऑपरेटर से एक थिएटर का मालिक बन चुका है। फिल्मों में दिलचस्पी रखने वाला विजय फिल्म प्रोड्यूसर बनना चाहता है।
अपने इस सपने को पूरा करने के लिए वह अपनी लिखी कहानी को लेकर एक जाने-माने फिल्म डायरेक्टर (सौरभ शुक्ला) से मिलने भी जाता है। हालांकि, विजय अपनी फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर ज्यादा खुश नजर नहीं आते हैं। फिल्म की कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है, जब आईजी तरुण अहलावात (अक्षय खन्ना) का तबादला गोवा में हो जाता है। इसके बाद एक बार फिर से केस को रिओपन कर दिया जाता है। इस फिल्म में अजय जिस तरह से पुलिस को चकमा देते हैं, वो बेहद ही तारीफ ए काबिल है। क्लाइमैक्स तो इतनी खूबसूरती के साथ गढ़ा है, जिस पर दर्शक तालियां बजाने को मजबूर हो गए। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि अजय देवगन क्या अपने परिवार को बचा सके या फिर उनके साथ सलाखों के पीछे गए, इसे देखने के लिए दृश्यम 2 अवश्य देखिये, आपको निराशा नहीं होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author