November 27, 2022

SL Vs UAE: कार्तिक की हैट्रिक बेकार, यूएई के खिलाफ श्रीलंका की 79 रनों से जीत

wp-header-logo-272.png

SL Vs UAE Highlights: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में आज के दूसरे मैच में श्रीलंका की टीम ने UAE (SL vs UAE) को 79 रन से हराकर जीत टूर्नामेंट में जोरदार वापसी की है। इस मैच में यूएई के युवा स्पिनर कार्तिक मयप्पन (Karthik Meiyappan) ने इस साल के विश्व कप की पहली हैट्रिक ली। लेकिन यूएई के बल्लेबाजों द्वारा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण यूएई 79 रन से मैच हार गया। श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी (UAE batsmen) करते हुए यूएई को 153 रन का लक्ष्य दिया। लेकिन जवाब में मैदान पर उतरी यूएई की टीम 73 रन पर आउट हो गई। जिसके चलते श्रीलंका ने 79 रन से मैच जीत (SL won the match) लिया।
यूएई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबजी करने का फैसला किया
मैच में पहले टॉस जीतकर यूएई की टीम (UAE team) ने गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद श्रीलंका (Sri Lanka) को भी जोरदार शुरुआत मिली। श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज पथुम निशंका (Pathum Nishanka) ने शुरू से ही अपनी तूफानी पारी जारी रखी। कुसल मेंडिस 18 रन बनाकर आउट हुए। तब धनंजय डी सिल्वा ने 33 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि वह आउट हो गए लेकिन पथुम क्रीज पर बने रहे। उसके बाद यूएई के कार्तिक ने लगातार तीन विकेट लेकर श्रीलंका (Sri Lanka) का खेल रोक दिया। पथुम ने मैच में 60 गेंदों पर 74 रन बनाए। जिसके बल पर श्रीलंकाई टीम ने स्कोरबोर्ड पर 152 रन बनाए।
Sri Lanka come roaring back into the tournament with a comprehensive win over UAE 🙌

📝 Scorecard: https://t.co/fIoUF5AvN4

Head to our app and website to follow the #T20WorldCup action 👉 https://t.co/76r3b7l2N0 pic.twitter.com/vhS7KDIzvY
यूएई टीम के बल्लेबाज का खराब प्रदर्शन

हालांकि 153 रन की चुनौती को पूरा करने के लिए मैदान पर उतरी यूएई टीम (UAE team) के बल्लेबाज साफ तौर पर नाकाम रहे। अयान अफजल खान (Ayan Afzal Khan) ने सर्वाधिक 19 और जुनैद सिद्दीकी ने 18 रन बनाए। यूएई 17.1 ओवर में 73 रन पर ऑल आउट हो गया क्योंकि अन्य बल्लेबाज सस्ते में टेंट में लौट आए। जिससे श्रीलंका ने 79 रन से मैच जीत लिया। इस मैच में दिलचस्प बात यह है कि यूएई के कार्तिक ने भले ही हैट्रिक ली हो लेकिन बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन (poor performance) के कारण यूएई मैच हार गया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author