November 28, 2022

Sachin Tendulkar की Ind vs Pak मैच को लेकर भविष्यवाणी, बताया कौन हैं टूर्नामेंट के लिए प्रबल दावेदार

wp-header-logo-278.png

T20 World Cup : भारत और पाकिस्तान के (Ind vs Pak) फैंस को 23 अक्टूबर का इंतजार है। दरअसल 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा। इस पर दोनों देशो के एक्सपर्ट्स और पूर्व क्रिकटर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। इसी कड़ी में क्रिकेट के भगवन यानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस मेगा क्लैश को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। सचिन के मुताबिक, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान को हराकर जीत से आगाज करेगी।
सचिन ने की भारत पाकिस्तान मैच की भविष्यवाणी
सचिन ने एक स्पोर्ट्स चैनल्स पर बातचीत करते हुए का कि भारतीय टीम (Indian team) पसंदीदा टीम है, हां… बिल्कुल। मेरा दिल भारत के साथ है और हमेशा चाहता हूं कि टीम इंडिया (Team India) जीते। सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं इंडियन हूं, मुझे सच में विश्वास है कि हमारे पास इन परिस्थितियों में अच्छा परफॉर्म करने की क्षमता और अनुभव है। साथ ही सचिन (Sachin) से यह पूछा गया की वर्ल्ड कप में प्रबल दावेदार कौन होगा ? तो सचिन (Sachin) ने कहा , ‘मैं स्पष्ट रूप से चाहता हूं कि टीम इंडिया चैंपियन बने लेकिन मेरे शीर्ष चार भारत, ऑस्ट्रेलिया , पाकिस्तान और इंग्लैंड होंगे।’
23 अक्टूबर को महा मुकाबला
इसके अलावा मालूम हो कि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को (Ind defeated Aus) छह रन से हरा दिया है। इसके बाद (19 अक्टूबर) टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अगला अभ्याय मैच खेलेगी। इसके बाद सुपर-12 के अपने पहले मुकाबले में 23 अक्टूबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी। भारतीय टीम इस बार पाकिस्तान को पीटकर पिछले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में मिली हार का बदला चुकना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट (Melbourne Cricket) के ऐतिहासिक ग्राउंड में खेला जाएगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author