October 3, 2022

Jackie Shroff और Anil Kapoor के बीच नहीं हो पाया विवाद, नाकाम रह गई करण जौहर की चाल

wp-header-logo-405.png

Jackie Shroff Reaction: अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में पॉपुलर अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को लेकर कुछ बात कही थी। करण जौहर अक्सर अपने चैट शो में फिल्मों और कलाकारों से जुड़े सवाल अपने गेस्ट से करते हैं। फिल्मी चैट शो के लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे। इस दौरान करण ने अनिल कपूर से जैकी श्रॉफ से जुड़ा एक सवाल पूछा। इसके जवाब में अनिल ने कहा था कि वो एक बाहरी व्यक्ति थे, जिसके बाद भी सुभाष घई ने उन्हें ब्रेक दिया। इस अनाउंसमेंट के बाद ही वो एक पॉपुलर एक्टर बन गए थे।
अनिल कपूर ने कहा कुछ ऐसा
बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के जवाब पर अब जैकी श्रॉफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल अनिल कपूर से भाई-भतिजावाद पर करण ने सवाल पूछा था, जिस पर अनिल ने कहा कि ‘उन्हें इससे कभी कोई असर नहीं पड़ा। फिल्म इंडस्ट्री में जब वो अपना करियर शुरू कर रहे थे तो उस दौरान संजू, सनी देओल बड़ा नाम बन चुके थे।’ इस पर करण ने जैकी श्रॉफ का नाम जोड़ने को कहा तो अनिल ने कहा कि जैकी श्रॉप एक तरह से बाहरी व्यक्ति थे, जिसके बाद भी उन्हें सुभाष घई (Subhash Ghai) की फिल्म में काम मिला और वो अपनी पहली फिल्म से ही पॉपुलर हो गए थे।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
जैकी श्रॉफ ने दी अपनी प्रतिक्रिया
जैकी श्रॉप ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अनिल कपूर एक ऐसा शख्स है जो दिल की गहराई तक प्यार करता है। साथ ही वो जो कहता है काफी बेहतरीन ढंग से कहता है। साथ ही अनिल जो भी कहते है वो बेहद अच्छे और भावनात्मक तरीके से उसे प्रस्तुत करते हैं। ऐसा सभी आसानी से नहीं कर पाते हैं। जैकी का कहना है कि उन्हें इससे काफी क्रेडिट मिलता है, जब उनकी क्षमत का व्यक्ति कहता है कि वो उनका सम्मान करता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author