November 27, 2022

Superstar Singer 2: फूट-फूटकर रोई Neha Kakkar, बोली- मैं ऐसा गाना कभी नहीं गा पाई…

wp-header-logo-372.png

Neha Kakkar in Superstar Singer 2: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की बेहद पॉपुलर सिंगर है। वह हमेशा किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उनका एक नया वीडियो (new video) वायरल हो रहा है, जिसमे नेहा की आंखो से आसुओं की धारा बहती देखी जा सकती है। नेहा कक्कड़ सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2) के एपिसोड में गेस्ट के रुप में नजर आएंगी।
नेहा नहीं रोक पाई अपने आंसू

सुपरस्टार सिंगर 2 का नया प्रोमो सामने आया है। इस एपिसोड में फैंस नेहा कक्ड़ को रोते हुए देखेंगे। अक्सर नेहा किसी ना किसी बात को लेकर इमोशनल (emotional) हो जाती है। दरअसल इस बार ऐसा हुआ नेहा का गाना ‘माही वे’ को 11 साल के कंटेस्टेंट मणि ने गाया। इसके बाद जो हुआ शायद ही आप उसकी कल्पणा कर पाएं। नेहा को कंटेस्टेंट की गायकी इतनी पसंद आई कि वह अपने आसूं रोक नहीं पाई और फूट-फूटकर शो पर रोने लगी। नेहा को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह इस गाने को इतने अच्छे से कभी नहीं गा पाई।
नेहा ने मणि को लगाया गले से

मणि की सिंगिंग की तारीफ करते हुए नेहा ने कहा कि उन्होंने इस गाने को हजारो कंसर्ट (concerts) में गाया है, “लेकिन मैं कभी भी ऐसा नहीं गा सकती जैसा आपने गाया है।” मणि को इसके बाद नेहा ने गले से लगाया। वहीं उनकी सिंगिंग की तारीफ अन्य जज भी कर रहे हैं। हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने भी मणि की प्रफोर्मोंस की सरहाना की है। ये स्पेशल एपिसोड शनिवार को रात 8 बजे सोनी टीवी पर आएगा। फिलहाल इस एपिसोड का प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। नेहा के फैंस भी उनको इमोशनल होते देख भावुक हो रहे हैं।
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author