November 27, 2022

Raju Srivastav की हालत गंभीर, पानी के चलते ब्रेन डेड होने की स्थिति में…

wp-header-logo-379.png

Raju Srivastav Health Update: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ऐसी सूचना है कि उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है। राजू को बुधवार की रात के बाद से बार-बार दौरे पड़ रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो डॉक्टर ने उनका सीटी सकैन कराया। जिसके बाद पता चला कि उनके दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली है। राजू के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि दिमाग में हुई सूजन के कारण पानी मिला है। फिलहाल डॉक्टर्स उनकी हालात को चिंताजनक बता रहे हैं।

कॉमेडियन राजू की हालत हुई और खराब

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत में अभी तक कोई भी बड़ा सुधार नहीं हुआ है। राजू के मुख्य सलाहाकार अजित सक्सेना ने बताया कि उनका ब्रेन तकरीबन डेड होने की स्थिती में पहुंच गया है। उन्होंने आगे कहा कि हम सब अब भगवान से ही दुआ कर सकते हैं कि वो जल्द कोई चमत्कार करे और राजू को ठीक कर दें। राजू के सलाहकार ने यह भी बताया कि ब्रेन डेड होने की स्थिती के अलावा उनका हार्ट भी प्रॉबलम कर रहा है।
राजू के लिए सभी कर रहे दुआ

एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव को लेकर वास्तव में काफी चिंताजनक जानकारी आई है। राजू के परिवार के लोग और कुछ रिश्तेदार दिल्ली एम्स में पहुंच रहे हैं। काशी विश्वनाथ धाम और उज्जैन के महाकलेशवर मंदिर में महामृत्युंजय जाप किया जा रहा है। राजू की गंभीर हालात की खबर सुन उनके परिवार वाले और फैंस बेहद दुखी है। फिलहाल सभी कॉमेडियन राजू की खैरियत की दुआ कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author