December 6, 2022

Raghav Juyal से अफेयर्स की बात पर Shehnaz Gill ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

wp-header-logo-384.png

Shehnaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल एक बार फिर चर्चा में आ गई है। हाल ही में शहनाज की जिंदगी में किसी खास शख्स के आने की चर्चा काफी ज्यादा हो रही थी। ऐसा भी कहा जा रहा था कि शहनाज पॉपुलर डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) को डेट कर रही है। इस बीच अब एक्ट्रेस ने इन सभी खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

शहनाज ने अफेयर्स की बात पर तोड़ी चुप्पी

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने राघव जुयाल को डेट करने की बात पर खुलकर कहा है कि किसी के साथ खड़े होने या घूमने का ये मतलब नहीं होता कि आप रिलेशनशिप (relationship) में है। शहनाज ने ये भी कह दिया कि मीडिया हर बार झूठ बोलती है। साथ ही फिजूल की बातें फैलाती है, इतना कहकर वो कहती है अब मैं हाइपर हो जाऊंगी। बता दें कि कुछ समय पहले राघव और शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी, जिसमें दोनों को एक साथ एंजॉय करते हुए देखा गया था। इसके साथ ही उनके फैंस काफी खुश हो रहे है कि शहनाज का पहले वाला चुलबुला अंदाज वापस लौट आया है।
सलमान की फिल्म में दिखेगी शहनाज

शहनाज गिल अपनी अदाओं और अपने बोलने के ढ़ग से फैंस को दीवाना बाना देती है। अब एक्ट्रेस फिल्मों में भी एक्टिंग करने की शुरुआत करने वाली है। दरअसल सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से शहनाज अपना बॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में होस्ट और डांसर राघव जुयाल भी शहनाज के साथ काम करेंगे। रिपोर्ट की मानें तो दोनों को कई जगह एक साथ देखा था, जिसके कारण ऐसी अटकले लगाई जा रही थी कि दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि शहनाज ने इन सभी बातों को गलत बता दिया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author