November 28, 2022

Jacqueline चार्जशीट के खिलाफ करेंगी कोर्ट का रुख, मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल होने का लगा आरोप

wp-header-logo-374.png

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आ गई है। रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन पर ठगी के इस मामले में शामिल होने का आरोप ईडी ने लगाया है। इस पूरे मामले पर अभिनेत्री के वकील ने अपनी बात रखी है। वकील प्रशांत पाटिल का कहना है कि उन्हें फिलहाल ईडी या कोर्ट की तरफ से कोई अधिकारिक सुचना नहीं मिली है। जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन आज यानी गुरुवार को उनके खिलाफ दायर आरोप पत्र की कॉपी मांगने के लिए पटियाला कोर्ट का रुख करेंगी।

जैकलीन के वकील ने कही ये बात

जैकलीन के वकील ने अपने बयान में कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी मीडिया से पता चली है कि ईडी ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे क्लांइट को अभी शिकायत की कोई कॉपी भी नहीं मिली है। मीडिया की रिपोर्ट्स अगर सही है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें आरोपी बनाया जा रहा है। वकील ने आगे कहा कि जांच के दौरान जैकलीन ने सहयोग किया है। वह आगे भी कानून की प्रक्रिया के तहत अपनी बात मजबूती के साथ रखेंगी।
जैकलीन ने लिखा सब ठीक हो जाएगा

जैकलीन फर्नांडिज ने इस पूरे घटनाक्रम के बीच सोशल मीडिया (social media) पर एक सकारात्मक मैसेज शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट की स्टोरी पर लिखा है कि “डियर मी, मैं अभी भी सभी अच्छी चीजों को पाने के लायक हूं, मैं काफी शक्तिशाली हूं और खुद को एक्सेप्ट भी करती हूं। एक दिन जल्द ही सब ठीक हो जाएगा, मैं मजबूत हूं। मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को हासिल करूंगी, हां मैं यह आसानी से कर सकती हूं।” इस माहौल के बीच एक्ट्रेस की ये पोस्ट फैंस को काफी राहत दे रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author