December 3, 2022

Bigg Boss 16 के लिए Salman Khan ने 3 गुणा बढ़ाई अपनी फीस, डिमांड रकम जानकर चौक जाएंगे आप

wp-header-logo-381.png

Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन का आगाज होने वाला है। इस बीच शो को लेकर तरह-तरह की बाते सामने आ रही है। शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट (contestants) के बाद अब बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को लेकर मीडिया रिपोर्ट में कई प्रकार की जानकारी दी जा रही है। इस बीच ऐसा दावा किया जा रहा है कि किंग खान सीजन 16 को होस्ट करने के लिए पिछले बार के मुकाबले 3 गुणा फीस की मांग कर रहे हैं।
सलमान खान लेंगे इतनी बड़ी रकम
मीडिया की एक रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लिए पॉपुलर अभिनेता सलमान खान ने 350 करोड़ रुपये सीजन को होस्ट करने के लिए चार्ज किए थे। अब नई रिपोर्ट में किए गए दावे से आप भी हैरान हो जाएंगे। बता दें कि ऐसी खबर है कि सलमान ने इस बार बीते सीजन की तुलना में दोगुनी नहीं तीन गुना फीस बढ़ा दी है। यानी एक्टर बिग बॉस के सीजन 16 (Bigg Boss 16) के लिए तकरीबन 1000 करोड़ रुपये ले रहे हैं। इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली केजीएफ चैप्टर 2 की मेकिंग में लगे खर्च से 10 गुना ज्यादा सलमान खान बिग बॉस को करने के लिए ले रहे हैं। केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 1207 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं इस फिल्म को बनाने में कुल 100 करोड़ रुपये लगे थे। यानी अभिनेता एक शो के सीजन को होस्ट करने के लिए ब्लॉक्बास्टर फिल्म के बजट से 10 गुना ज्यादा पैसे ले रहे हैं।
बिग बॉस 16 में ये कंटेस्टेंट होंगे शामिल

जानकारी के लिए बता दें कि नए सीजन के प्रीमियर की अक्टूबर महीने से शुरु होने की उम्मीद लगाई जा रही है। निर्माता शो में शामिल होनो वाले कंटेस्टेंट का चयन कर रहे हैं। वहीं बिग बॉस 16 के घोषीत उम्मीदवारों की बात करे तो लॉकअप शो के विजेता मुन्नवर फारुकी (Munnawar Farooqui), टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), टीकटाक से पॉपुलर हुए फैसल शेख (Faisal Sheikh) और विवियन डिसेना (Vivian Dsena) का नाम सामने आया है। इसके अलावा कुछ और फेमस स्टार की एंट्री होने की बात भी कही जा रही है, जिसमे कनिका मान, जन्नत जुबैर, पूनम पांडे, दीपिका सिंह, प्राची देसाई, सायशा सिंदे को शामिल करने पर विचार किया जा रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author