December 3, 2022

Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए विराट कोहली ने कसी कमर, बल्ले से शतक लगाने के लिए कर रहे ये तैयारी

wp-header-logo-367.png

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया (Team India) को पाकिस्तान (Pakistan) के साथ पहला मुकाबला 28 अगस्त को खेलना है। विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों बॉडी फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रहे है। बता दें इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की मैदान पर वापसी होगी।
विराट कोहली अपनी खोई हुई फॉर्म को दोबारा से हासिल करने के लिए अपनी डाइट (Diet) और रूटीन (Routine) को लेकर काफी अवेयर हो गए है। इसके अलावा खाने में शुगर नहीं ले रहे है। बता दें कि एशिया कप (Asia Cup) से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) पांच घंटे का समय जिम में हार्ड प्रैक्टिस करने में दे रहे है।

विराट कोहली ने बदला रूटीन

विराट ने एक इंटरव्यू में कहा, एक समय ऐसा था जब मैं फिटनेस और डाइट पर ज्यादा ध्यान नहीं देता था, लेकिन कुछ सालों से मैंने अपने डाइट और फिटनेस पर फोकस करना शुरू कर दिया है। मैं अपनी हेल्थ का पूरा ध्यान रखने लग गया हूं। समय पर खाना खाता हूं, क्या खाना है, हैवी फूड्स (Heavy Foods) और डेयरी प्रोडक्ट (Dairy Products) लेने से खुद को बचाता हुं।
कड़ी मेहनत कर रहे हैं विराट
सोशल मीडिया पर विराट कोहली का वेटलिफ्टिंग (Weightlifting) करते हुए एक वीडियो पोस्ट सामने आया है। इस वीडियों में वह भारी वजन उठाते हुए नजर आ रहे है। अब बस देखना ये है कि इतनी प्रैक्टिस के बाद कोहली एशिया कप (Asia Cup) में कैसा प्रदर्शन करते है।
🏋️‍♂️🫶 pic.twitter.com/NOvAD9uutT

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author