December 8, 2022

जानें धनश्री वर्मा ने क्यों हटाया इंस्टाग्राम से 'चहल' का सरनेम, रिश्ते में आ गई दरार!

wp-header-logo-371.png

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) के बीच सब नार्मल है या नहीं इस सौच में फैंस पड़ गए है। बता दें इंस्टाग्राम अकाउंट “चहल” सरनेम हटा दिया है। इसे बदल कर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) कर लिया है, जो पहले धनश्री वर्मा चहल था। जिसके बाद फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे है। धनश्री वर्मा ने शादी के बाद ही नाम के आगे पति युजवेंद्र का सरनेम चहल जोड़ा था।

धनश्री ने हटाया “चहल” सरनेम

धनश्री वर्मा ने चहल सरनेम को हटा लिया है। उनके इंस्टाग्राम आइडी पर देखेंगे तो उन्होंने यूजरनेम (Username) से अपने पति युजवेंद्र के सरनेम को हटा दिया है। जिसके बाद फैंस चौंक गए है। बता दें पहले उनका इंस्टाग्राम यूजरनेम धनश्री वर्मा चहल (Dhanshree Verma Chahal) के नाम से था। सभी यही अंदाजा लगा रहे हैं दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है या नहीं। अभी यह कहना भी मुश्किल है कि धनश्री वर्मा ने सरनेम क्यों हटाया? इसकी पूरी जानकारी सामने आना अभी बाकी है।फ
एक नई जिंदगी की हो रही शुरुआत- युजवेंद्र चहल

बता दें कि कुछ दिन पहले ही युजवेंद्र चहल अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी। जिसमें लिखा था- एक नई जिंदगी की शुरुआत हो रही है। लेकिन आज उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम आइडी (Instagram ID) से सरनेम हटा लिया है और फोटो अभी डिलीट नहीं की है।
आपको बता दें कि धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) के आइडी से चहल सरनेम हटने के बाद फैंन इसी सौंच में पड़ गए है कि इन दोनों के बीच वास्तव में क्या हुआ है। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा की लव स्टोरी (Love Story) की शुरुआत एक ऑनलाइन डांस क्लास (Online Dance Class) के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों ही शादी के बंधन में बंध गए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author