August 8, 2022

शादी से पहले सेक्स को खुलकर सपोर्ट करते हैं ये सुपरस्टार्स, एक ने तो कहा- 'अपनी पसंद का मामला है…'

wp-header-logo-326.png

बॉलीवुड इंडस्ट्री में गॉसिप होना लाजमी है। यहां किसी भी सेलेब्रिटीज की जिंदगी प्राइवेट नहीं है। बात चाहे कोई भी हो सेलेब्स अक्सर चर्चा में आ जाते हैं। इस समय आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेगनेंसी (Pregnancy) काफी सुर्खियों में है और लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को अनाउंस किया तब से सोशल मीडिया पर एक जंग छिड़ गई है। शादी के तीन महीने बाद प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट ने प्रीमैरिटल सेक्स को लेकर तानातानी शुरू कर दी है और आलिया को ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन इससे पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स प्रीमैरिटल सेक्स के सपोर्ट में आ चुके हैं।
दीया मिर्जा (Dia Mirza)
दीया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी से पहले सेक्स एक निजी फैसला होता है, इस पर कोई दबाव नहीं होता है। एक्ट्रेस ने बेबाकी से अपनी बात रखी थी और कहा था कियह कोई अपराध नहीं है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)
आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं प्री-मैरिटल सेक्स को एंडोर्स करता हूं। कई फिल्मों में धाक जमा चुके इस एक्टर ने प्री-मैरिटल सेक्स के महत्व को भी बताया था।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
दीपिका पादुकोण ने कहा था कि शादी से पहले या बाद में सेक्स करना मेरी पसंद का होगा। उन्होंने कहा था कि सेक्स के लिए शादी होनी जरुरी नहीं है।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)
‘फादर्स डे’ पर अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी के वीडियो में कहा था कि अगर वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाती है तो मैं उसका साथ दूंगा। अनुराग की बेटी आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)
परिणीति चोपड़ा ने प्रीमैरिटल सेक्स को लेकर कहा था कि जब आप सेक्स करना चाहते हैं तो बस कर लें इसका शादी से कोई लेना-देना नहीं है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author