August 8, 2022

कविता भाभी बन इस एक्ट्रेस ने तोड़ दिए बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड, ये है OTT की सबसे हॉट वेब सीरीज

wp-header-logo-331.png

उल्लू (Ullu) ऐप की ‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) ओटीटी (OTT) की सबसे बोल्ड और अश्लील कंटेंट वाली सीरीज (Web Series) मानी जाती है। इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं और इसमें एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने मुख्य भूमिका निभाई है। किम कार्दशियन के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ‘कविता भाभी’ एक ऐसी वेब सीरीज है जिसने अश्लीलता की सारी हदें तोड़ दीं। उल्लू ऐप की हॉट वेब सीरीज कविता भाभी से लोगों के बीच मशहूर हुईं एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की बोल्ड तस्वीरें इन दिनों चर्चा में हैं। कविता की बोल्ड तस्वीरों को फैंस खूब पसंद करते हैं।
‘कविता भाभी’ वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा महिला की कहानी है। इस महिला का पति बाहर रहता है और वह पड़ोसियों और अजनबियों के साथ संबंध बनाती है। इस वेब सीरीज के तीन पार्ट आ चुके हैं और हर पार्ट में एक से बढ़कर एक सीन दिखाए गए हैं। इस सीरीज में लेस्बियन सीन को भी इतने हॉट अंदाज में दिखाया गया था कि दर्शकों की पलक भी नहीं झपकती है । इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बनाया है।

इस वेब सीरीज में कई इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए हैं जिसे आप अकेले ही देख सकते हैं। इस वेब सीरिज को अगर आप अपनी फैमिली के साथ देखने वाले हैं तो आप तुरंत इस प्लान को बदल लें।कविता राधेश्याम (कविता राधेश्याम) असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा हुआ है। इंस्टाग्राम पर 285k यूजर्स फॉलो करते हैं। कविता राधेश्याम की तस्वीरों पर फैन्स लगातार प्यार लुटाते हैं। अपने बोल्ड एक्सप्रेशन्स से फैंस को कविता दीवाना बना लेती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author