September 30, 2022

IPL 2022: केन विलियमसन ने छोड़ा सनराइजर्स हैदराबाद का साथ! इस वजह से लौटे अपने घर

wp-header-logo-326.png

खेल। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने कल यानी मंगलवार को हुए मुकाबले में मुंबई को 3 रनों से मात दी। लेकिन इस मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) न्यूजीलैंड (Zealand) वापस चले गए हैं। ऐसे में अब हैदराबाद के लिए आगामी मुकाबले में दिक्कातें पैदा हो सकती हैं। केन की पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली हैं, इसी वजह से वह उनको बीच आईपीएल से ही वापसी घर लौटना पड़ा। हैदराबाद ने इस बड़ी जानकारी को अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल के जरिए साझा भी किया है। हैदराबाद ने मंगलवार को मुंबई पर शानदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में एंट्री करने की उम्मीदों को जगाया है। इस जीत के बाद ही विलियमसन अपने घर न्यूजीलैंड लौट गए हैं।
शानदार बल्लेबाज हैं विलियमसन
विश्व में शानदार बल्लेबाजी करने के लिए मशहूर विलियमसन की टीम हैदराबाद के प्लेऑफ में प्रवेश करने की उम्मीद बहुत कम है। लेकिन टीम ने मुंबई को बड़े शानदार तरीके से हराया है। अब विलियमसन जल्द ही पापा बन जाएंगे। क्योंकि उनकी पत्नी सारा रहीम बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इसी कारण वह बीच टूर्नामेंट को छोड़कर अपने घर गए हैं।
𝑶𝑭𝑭𝑰𝑪𝑰𝑨𝑳 𝑼𝑷𝑫𝑨𝑻𝑬:

Our skipper Kane Williamson is flying back to New Zealand, to usher in the latest addition to his family. 🧡

Here’s everyone at the #Riser camp wishing Kane Williamson and his wife a safe delivery and a lot of happiness!#OrangeArmy #ReadyToRise pic.twitter.com/3CFbvN60r4
लोगों के जहान में ये सवाल उठ रहे होंगे की विलियमसन के बाद अब हैदराबाद टीम की कमान किसे सौंपी जाएगी। बता दें कि, इस बारे में अभी ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई। मुंबई के खिलाफ राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी की थी। इस दौरान उनके बल्ले से 44 गेंदों में 76 रन निकले। जिसमे 9 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। जबकि प्रियम गर्ग ने 42 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। बता दें कि, हैदराबाद को अपना अगला मैच 22 मई यानी रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ वानखेड़े के मैदान पर खेलना है।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author