July 5, 2022

दीपिका के कान्स लुक को देख भड़के ट्रोल्स, कहा- 'काली घाटी की रानी लग रही हो चुड़ैल…'

wp-header-logo-330.png

बॉलीवुड हस्तियां फैंस को खुश रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं लेकिन कभी कभी उनसे भारी चूक हो जाती है और वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ। अपने लुक और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली इस एक्ट्रेस की ट्रोल्स ने खूब खिंचाई की है। दरअसल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival ) सबसे चर्चित फिल्म आयोजनों में से एक है। 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई को शुरू हुआ है और 28 मई तक धूमधाम से सेलेब्रेट होगा।
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)
दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अदिति राव हैदरी सहित कई बॉलीवुड हस्तियां फ्रांस में प्रतिष्ठित समारोह में भाग ले रही हैं। वहीं आयोजन के पहले दिन, दीपिका ने सब्यसाची की सीक्वेंस साड़ी में एक धमाकेदार एंट्री की और रेड कारपेट पर पोज़ देते हुए कई दिलों को लूट ली।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “साड़ी एक ऐसी कहानी है जिसे मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगी। हम दुनिया में कहीं भी हों, सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि इसकी एक अलग जगह है और मैं इस बात से और अधिक सहमत हो गयी हूं।” दीपिका के लुक की बात करें तो स्टाइलिश सिमरी साड़ी में दीवा बहुत खूबसूरत लग रही थी वहीं उन्होंने बालों को एक हाई बन बना रखा था। उन्होंने कोहल-रिमेड आईज़, विंग्ड आईलाइनर और न्यूड लिपस्टिक से लुक को कम्पलीट किया। जहां फैन्स को दीपिका का यह लुक कतई कातिलाना लगा वहीं कई नेटिज़न्स ने इस लुक को देख दीपिका को बुरी तरह ट्रोल किया।
एक यूजर ने इस लुक को ‘आपदा’ कहा। जबकि एक ने लिखा, ” अंतरराष्ट्रीय मंच पर क्यों यह फैशन में पागल हो जाती है,” दूसरे ने कहा,” पूरी तरह से आपदा लग रही हो। एक यूजर ने लिखा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे आपका लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया, इससे और बेहतर होना चाहिए था।” एक ने लिखा, “गलती से काजल कुछ ज्यादा लग गया और फिर यह ख्याल आया कि इसका ही कुछ डिजाइन बनाऊंगी।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “पूरी चुड़ैल लग रही, काली घाटी की रानी।”
गौरतलब है की दीपिका पादुकोण ने वास्तव में पूरे देश को गौरवान्वित किया है क्योंकि वह 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर बनी हैं, जो फ्रांस में आयोजित किया जा रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source