August 13, 2022

टीशर्ट काटकर उर्फी ने बनाया बैकलेस टॉप, इशारे से ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

wp-header-logo-332.png

आज उर्फी जावेद (Urfi Javed) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस से लोगों का दिमाग घुमाना जानती है। एक्ट्रेस को अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है लेकिन वह ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब देने से नहीं कतराती हैं। उर्फी के लुक को आप प्यार कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं, लेकिन आप बिग बॉस फेम के स्टाइल को अनदेखा नहीं कर सकते।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
हाल ही में, उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और एक बार फिर वह अजीब सी आउटफिट में पैप्स के साथ बातचीत की। एक्ट्रेस से जब ट्रोलिंग को लेकर कहा गया तो उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते हुए मिडिल फिंगर दिखाया और बता दिया कि उन्हें ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है। एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आईं। एक्ट्रेस का आगे का लुक सिंपल टीशर्ट का था लेकिन पीछे से उन्होंने स्क्वायर शेप में उसमें कट मारा हुआ था।

एक्ट्रेस ने अपनी टी-शर्ट पर आगे से एक खास मेसेज ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए लिखा था, “बाकी के सेलिब्रिटीज उर्फी से ज्यादा क्लासिक ड्रेसेस वियर करते हैं. उनकी परवाह नहीं करती, वे भाड़ में जाएं।” उर्फी हमेशा ही अपने आउटफिट्स के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आई रहती है। लेकिन एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया कि उन्हें फर्क नही पड़ता। वही इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ” रोजाना एयरपोर्ट विजिट के लिए कितना पैसा मिलता है।” एक अन्य यूजर ने कहा, “इनका दर्जी फिर भूल गया बैक को अटेच करना।”
उर्फी अपने पहनावे की वजह से मिली आलोचना से बेफिक्र रहती है और वह अपने लुक के साथ हमेशा एक्सपेरिमेंट करती हैं और यह सुनिश्चित करती है कि जब वह घर से निकले तो सभी का ध्यान उसकी ओर आकर्षित हो। वह सबसे अनोखे डिजाइन से लेकर कट-आउट गाउन और हेयरडोज तक, लगभग हर चीज को शानदार तरीके से रॉक करती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी पर देखा गया था। वह कई टेलीविजन शो में दिखाई दी हैं, जिनमें ये रिश्ता क्या कहलाता है, चंद्र नंदिनी, कसौटी जिंदगी की शामिल हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author