August 18, 2022

कपिल शर्मा शो पर अनन्या पांडे को कंगना ने किया था ट्रोल, KRK ने ली चुटकी- 'पूरी उतार दी बेचारी की…'

wp-header-logo-329.png

हाल ही में बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अनन्या पांडे (Ananya Pancey) की तीखी आलोचना की थी। हालांकि अनन्या को बॉलीवुड पर हमेशा निशाना साधने वाले और खुद को क्रिटिक अनालिस्ट कहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) का सपोर्ट मिला है। जी हां, आप चौंक गए होंगे लेकिन केआरके ने अपने अंदाज में इस पूरे मामले पर चुटकी ली है।
गौरतलब है कि हाल ही में कंगना रनौत ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के चैट शो में पर अनन्या पांडे पर तीखा वार किया। एक्ट्रेस कॉमेडी शो में अपनी फिल्म ‘धाकड़’ का प्रचार कर रही थीं, और कपिल ने उनसे पूछा कि ‘बॉली-बिम्बो’ का क्या मतलब है। बस क्या था कंगना ने अनन्या की नाक को अपनी जीभ से छूने की एक्टिंग करते हुए मजाक उड़ाया । इसके बाद उन्होंने कहा, “बॉली-बिंबो वो होते हैं जो कहते हैं, मैं अपनी जीभ को अपनी नाक से छू सकती हूं।” हालांकि कंगना ने अनन्या के नाम का जिक्र नहीं किया, लेकिन फैंस कहा रुकने वाले थे उन्होंने स्टारलेट की पुरानी क्लिप ढूंढ ही ली जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
It’s unfair. #KanganaRanaut should not make fun of @ananyapandayy like this. Poori Utaardi Bechari Ki.🤪🤪🤪 pic.twitter.com/HcWtLIJ6hl

बता दें कि द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में, अनन्या ने कहा था कि वह अपनी नाक को जीभ से छू सकती है और यह उनका टैलेंट है। अब उसी हरकत की नकल करते हुए कंगना ने कपिल शर्मा को बताया कि ‘बॉली बिम्बो’ क्या होता है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स कई मीम्स भी बना रहे हैं।
क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए केआरके ने एक ट्वीट में कहा, “यह अनुचित है। कंगना रनौत को पांडे का इस तरह मजाक नहीं बनाना चाहिए। पूरी उतार दी बेचारी की।” गौरतलब है कि कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं और आए दिन बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधती है। वहीं कपिल के शो में अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में पहुंची कंगना के साथ उनके धाकड़ सह-कलाकार अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी और निर्देशक रजनीश घई थे। ‘धाकड़’ 20 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author