August 15, 2022

आलिया से शादी के बाद काम पर लौटे रणबीर कपूर, पैपराजी बोले- शादी मुबारक

wp-header-logo-343.png

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी चर्चा में हैं। दोनों ने दो दिन पहले 14 अप्रैल को शादी (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की है। शादी के दो दिन बाद ही एक्टर काम पर लौट आए हैं। रविवार को सुबह ही उन्हें काम पर वापस जाते हुए स्पॉट किया गया। पैपराजी ने रणबीर को अंधेरी में अपनी कार से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया। हाल ही में इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Viral Bhayani Instagram) पर शेयर किया है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
रणबीर ने इस दौरान नीले रंग की प्लेड शर्ट और बेज रंग की पैंट पहनी हुई थी। उन्होंने अपनी सामान्य काली टोपी और एक मास्क भी पहना था। पैपराजी ने उनका नाम पुकारते हुए पोज देने के लिए कहा। एक फोटोग्राफर ने उन्हें ‘शादी मुबारक’ की शुभकामनाएं दीं। रणबीर ने थंप्स अप दिखाते हुए पोज दिए और बिना कुछ कहे सीधे एक बिल्डिंग के अंदर चले गए।

बता दें कि शादी के बंधन में बंधने से पहले रणबीर और आलिया पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की शादी एक इंटिमेट वेडिंग थी जिसमें रणबीर की कजिन करीना कपूर, करिश्मा कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, मां नीतू कपूर, बहनोई सैफ अली खान, भरत साहनी, आलिया की मां सोनी राजदान, पिता महेश भट्ट, बहनें शाहीन और पूजा भट्ट और अन्य। जैसे करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे। इसके अलावा फिल्म निर्माता करण जौहर और अयान मुखर्जी भी इस समारोह का हिस्सा थे। शादी के बाद ही आलिया ने रणबीर के साथ अपनी वेडिंग फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author