May 27, 2022

IPL 2022: Mayank Agarwal की कप्तानी में खेलेंगे शिखर धवन, बोले-'ये मेरे करियर के लिए काफी अच्‍छा'  

wp-header-logo-313.png

खेल। इस आईपीएल (IPL 2022) में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आने वाले हैं। आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है। पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) इस आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान शिखर धवन पर बड़ी बोली लगाकर 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा है। शिखर धवन को उनकी खतरनाक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। वह मैदान पर आकर बड़ी जल्दी रन बनाते हैं। उनका बल्ला ज्यादा देर तक शांत नहीं रहता। केएल राहुल (KL Rahul) के पंजाब टीम से चले जाने के बाद अब मयंक (Mayank Agarwal) को टीम की कमान सौंपी गई है। मयंक की अगुवाई में ही भारतीय अनुभवी बल्लेबाज धवन भी ओपनिंग करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच धवन ने नई टीम से जुड़ने के बाद अपनी एक बात रखी है।
ये मेरे करियर के लिए काफी अच्‍छा-शिखर धवन

मीडिया से बातचीत के दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा कि, मैं काफी सकारात्‍मक सोच रखता हूं। मयंक अग्रवाल की कप्तानी में खेलना मेरे लिए बेहद अच्छी बात है। हमारी टीम में काफी अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं और टीम भी काफी मजबूत है। सभी युवा काफी प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। मुझे आशा है कि इस बार हम कुछ नया और काफी अच्छा करने के लिए मैदान पर उतरने वाले हैं। अगर मुझे मयंक के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका मिलता है तो ये मेरे लिए काफी अच्छा साबित होगा और मैं इसका सामना करने के लिए बिल्कुल तैयार हूं।
बता दें कि, शिखर धवन इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए खेले हैं। लेकिन इस आईपीएल नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स से उनको खरीद कर अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source