Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/latest-posts-block-lite/src/fonts.php on line 50

Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/magic-content-box-lite/src/fonts.php on line 50
March 31, 2023

188 पर ढेर हुई ऑस्ट्रेलिया तो हार्दिक और शमी के मुरीद हुए फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर की वाहवाही

wp-header-logo-663.png

हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी के मुरीद हुए फैंस।

India vs Australia 1st ODI: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में Australia के साथ पहला वनडे खेल रही है। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 188 रन बनाए। अब भारतीय टीम को जीत के लिए 50 ओवर में 189 रन बनाने होंगे। इस पारी में भारतीय गेंदबाज Mohammed Shami’s का दबदबा देखने को मिला।
पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने 35.4 ओवर में 188 रन पर ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी के सामने Australian team’s की बल्लेबाजी बेहद फीकी नजर आई। मिचेल मार्श के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। वहीं, भारत की ओर से शमी किफायती गेंदबाज रहे, जिन्होंने 6 ओवर में गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 17 रन खर्च किए और 2.83 की इकॉनमी से 3 विकेट लिए. इस दौरान उन्होंने 2 मेडन ओवर भी फेंके। फैंस उनकी गेंदबाजी से काफी खुश नजर आए। साथ ही, Hardik Pandya ने इस पारी में काफी सूझबूझ से कप्तानी भी की। यहां जिस गेंदबाज की जरूरत थी, वहीं उसका प्रयोग किया। खुद हार्दिक ने गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट लिया। दोनों की इस परफॉर्मेंस से फैंस काफी खुश हुए और सोशल मीडिया पर दोनों की जमकर तारीफ करते नजर आए।
Mohammed Shami should have continued, why stop him when he was bowling so so well. 🤷🏻😏#INDvAUS #INDvsAUS

Australia 129/2 to 184/8 – Australia have lost 6 wickets in the 55 runs.

Outstanding bowling by team India’s bowlers!!

Hardik Pandya What a captain https://t.co/1KHXNf7MhV

Mohammed Shami should have continued, why stop him when he was bowling so so well. 🤷🏻😏#INDvAUS #INDvsAUS
सीरीज में 1-0 की बढ़त लेना चाहेगा भारत
वहीं अन्य गेंदबाजों की बात करें तो भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट लिए। इसके अलावा रवींद्र जेजा ने 2 और कुलदीप यादव ने 1 विकेट लिया। आपको बता दें कि यह तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच है। जहां भारत के गेंदबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में भारत इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त लेना चाहेगा।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source