June 26, 2022

Test Captain: इस बल्लेबाज को मिलेगा बड़ा रोल, संभालेगा भारतीय टेस्ट टीम की कमान!

wp-header-logo-316.png

खेल। विराट कोहली (Virat Kohli) अब भारतीय टीम (Indian Team) के साथ बतौर बल्लेबाज खेलते हैं। अब वह क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट के कप्तान नहीं रहे। कोहली ने एकदम से ही टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद बीसीसीआई (BCCI) के लिए मुश्किले खड़ी हो गईं थी आखिर किस खिलाड़ी को अब टेस्ट की कमान सौंपी जाए। अब बीसीसीआई भारतीय टेस्ट टीम के नए कप्तान की भी खोज कर ली है। आइए जानें कौन है वो खिलाड़ी।

पूरी हुई कप्तान की तलाश

बीसीसीआई अगले हफ्ते रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टेस्ट टीम की कमान सौंपने जा रही है। बीसीसीआई ने यह पहले ही बता दिया था की हर फॉर्मेट का एक ही कप्तान होगा। इसको देखते हुए साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की अगले टेस्ट टीम के कप्तान भी रोहित शर्मा ही होंगे।

इस खिलाड़ी को मिलेगी टेस्ट टीम की कमान

बीसीसीआई अधिकारियों ने बताया कि, ‘ चयनकर्ता, खिलाड़ी, कोच, सबके जहन में सिर्फ एक ही नाम है, रोहित शर्मा। बता दें कि, रोहित शर्मा के टेस्ट कप्तान बनाए जाने की घोषणा अगले हफ्ते श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम के चयन के साथ ही कर दिया जाएगा। रोहित शर्मा के कप्तान बनाए जाने के नाम पर मुहर अगले हफ्ते लगने की उम्मीद जताई जा रही है। उसी दौरान भारतीय टीम का श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का चयन भी किया जाएगा।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source