May 21, 2022

Indian Cricketers Girlfriend: जानें इन क्रिकेटरों का खेल से लेकर गर्लफ्रेंड तक का सफर, ये रही प्रपोज वाली तस्वीरें

wp-header-logo-311.png

खेल। दीपक चाहर (Deepak Chahar) को आईपीएल नीलामी (IPL auction) के दौरान चेन्नई ने बड़ी रकम में खरीदा है। इस नीलामी के दौरान दूसरे सबसे ज्यादा पैसों में बिकने वाली खिलाड़ी दीपक ही हैं। चेन्नई ने उनको 14 करोड़ की बड़ी कीमत में खरीदा है। आईपीएल (IPL) में जमकर पैसा कमाने वाले इन क्रिकेटरों की निजी जिंदगी भी बड़ी शानदार नजर आती है। बता दें कि, एक मुकाबले के दौरान दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को सबसे सामने ही प्रपोज कर दिया था। आइए जानें बाकि खिलाड़ियों की लव स्टोरी।
1. दीपक चाहर (Deepak Chahar)
आईपीएल नीलामी के दौरान 14 करोड़ में बिकने वाले दिग्गज खिलाड़ी दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) है। दीपक ने पिछले आईपीएल सीजन के एक मुकाबले के बाद जया को स्टेडियम में ही प्रपोज कर डाला था। जया एक प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी हैं और उनके भाई सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस का हिस्सा भी रहे हैं। दीपक और जया इस साल शादी कर सकते हैं।

2. ऋषभ पंत (Rishabh Pant)
भारतीय टीम के विकेटकीपर और घातक बल्लेबाज ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का नाम ईशा नेगी (Isha Negi) है। ईशा और ऋषभ दोनों ही उत्तराखंड के रहने वाले हैं। ईशा ने देहरादून के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से अपने जीवन की शुरुआती पढ़ाई की जबकि उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई। ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड एक एंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर भी हैं।

3. केएल राहुल (KL Rahul)
भारतीय वनडे और टी20 टीम के उपकप्तान केएल राहुल की गर्लफ्रेंड का नाम अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) है। बता दें कि, अथिया दिग्गज भारतीय अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं और अब तक बॉलीवुड में कई फिल्मों में किरदार निभा चुकी हैं। केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हीरो फिल्म से की। इसके बाद आथिया मुबारकां जैसी कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source