May 28, 2022

CM योगी की हार पर KRK ने लगाया दांव, कहा- 'अगर 10 March को बाबा जीते तो कभी इंडिया लौटकर नहीं आऊंगा'

wp-header-logo-306.png

सोशल मीडिया पर अपने बयानों और टिप्पणियों से अक्सर विवादों में रहने वाले केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) एक बार फिर अपने एक ट्वीट के चले सुर्ख़ियों में है। अपने इस ट्वीट के लिए केआरके को सोशल मीडिया यूजर्स ने जबरदस्त तरीके से टारगेट भी किया है और उनपर जमकर भड़ास भी निकाली जा रही है। बता दें इस बार केआरके ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया है और इस ट्वीट की वजह से सीएम के समर्थक अब एक्टर को जमकर ट्रोल कर रहे है।
आज मैं वचन लेता हूँ कि अगर 10 March 2022 को योगी जी @myogiadityanath की हार नहीं हुई, तो फिर मैं India कभी वापस नहीं आऊँगा! जय बजरंग बली!
बता दें केआरके अक्सर फिल्म अभिनेताओं,अभिनेत्रियों पर भद्दी टिप्पणी कर निशाना साधते है और फिल्म के रिव्यु में भी कमाल आर खान सेलिब्रिटीज की बेइज्जती करने में पीछे नहीं रहते है। उनके इस बर्ताव के लिए उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ता है पर केआरके को कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो खुले तौर पर अपने विचार शेयर करते है।

जबसे यूपी विधानसभा चुनाव का टॉपिक देश में जोर शोर से छाया हुआ है तब से केआरके चुनाव के लिए भविष्यवाणियां भी करने लगे है। अपनी बेतुकी और अजीबोगरीब प्रिडिक्शन के चलते काफी यूजर्स उनका मजाक उड़ाते भी नजर आते है। अब कंट्रोवर्सी किंग केआरके ने अपने ट्वीट में यूपी के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। सीएम योगी को चुनौती देते हुए केआरके ने कहा कि अगर इस बार चुनाव में योगी कि हार नहीं हुई तो वो भारत वापस नहीं लौटेंगे।
केआरके ने ट्वीट किया ,”आज मैं वचन लेता हूँ कि अगर 10 March 2022 को योगी जी @myogiadityanath की हार नहीं हुई, तो फिर मैं India कभी वापस नहीं आऊँगा! जय बजरंग बली!” उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हुआ और योगी आदित्यनाथ के समर्थकों ने उन्हें जबरदस्त फटकार लगाते हुए कमैंट्स किये है। बहुत से यूजर्स ने उन्हें अपने ट्वीट को delete करने कि भी सलाह दी है।
अब देखना होगा कि 10 मार्च को यूपी के नतीजे आने के बाद क्या होता है। अगर योगी आदित्यनाथ जीत जाते है तो केआरके अपना वादा निभाएंगे या नहीं ये भी देखने वाली बात रहेगी। फ़िलहाल सोशल मीडिया यूजर्स को हमेशा कि तरह उनके अगले ट्वीट का इंतजार होगा ताकि पता चले कि केआरके भविष्यवाणी में खुद को किस ऊंचाई तक ले जा पाते है या फिर इसका हश्र भी उनके फ़िल्मी करियर कि तरह होगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source