May 28, 2022

सुनील गावस्कर ने की मांग, बोले इस खतरनाक खिलाड़ी को करो भारतीय टीम में शामिल

wp-header-logo-298.png

खेल। टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भारतीय टीम (Indian team) में एक शानदार ऑलराउंडर की वापसी के लिए मांग की है। जिस खिलाड़ी की वापसी के लिए गावस्कर ने मांग की है वह 5-6 साल पहले तक भारतीय टीम का हिस्सा थे, अब गावस्कर फिर से धाकड़ खिलाड़ी को भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए देखना चाहते हैं।
वापसी के लिए उठाई गावस्कर ने मांग

सुनील गावस्कर जिस खिलाड़ी की वापसी के लिए मांग कर रहे हैं वह कोई नहीं बल्कि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऋषि धवन (Rishi Dhawan) ही हैं। ऋषि धवन ने अपना क्रिकेट इंटरनेशनल डेब्यू साल 2016 में किया और अभी तक केवल तीन ही अंतरराष्ट्रीय मैच खेल पाए हैं। ऋषि धवन ने दो वनडे समेत 1 टी20 मुकाबला अब तक खेला है। साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ उन्होंने अपना आखिरी वनडे खेला था। ऋषि धवन ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में बड़ा ही शानदार प्रदर्शन किया था और इसी के चलते उनकी वापसी के लिए मांग की जा रही है।

ऋषि धवन को वापस लाने की उठी मांग

विजय हजारे ट्रॉफी के 2021-22 सीजन में उनका खेल प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा। ऋषि धवन ने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरे सबसे ज्यादा रन जड़े। ऋषि धवन ने हिमाचल प्रदेश के लिए 76.33 की औसत के साथ 458 रन इस दौरान जड़े। जिसमें 5 अर्धशतक भी शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने इस दौरान 16 बल्लेबाजों को अपना शिकार भी बनाया। इस टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी वही रहे।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source