May 21, 2022

मेहंदी सेरेमनी के साथ शुरू हुई फरहान और शिवानी की शादी की रश्में, फंक्शन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

wp-header-logo-314.png

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और अपनी लोंगटाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। काफी समय से दोनों की शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन कोरोना के चलते दोनों की शादी को काफी वक्त लग गया। अब स्टार वेडिंग की साड़ी डिटेल सामने आ चुकी है। बीती रात 17 फरवरी को मुंबई में शिवानी दांडेकर की मेहन्दी फंक्शन के साथ प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गयी है। जानकारी के मुताबिक फरहान और शिवानी खंडाला के एक आलीशान फार्महाउस में प्राइवेट शादी करने वाले हैं। कपल ने खंडाला के आसपास सभी बंगलों को शादी में आने वाले मेहमानों के लिए बुक कर लिया है। मेहमानों को कोई दिक्कत न हो इसलिए सभी इंतजाम पहले से ही कर लिए गए हैं जिसमें कार रेंटल सर्विस से लेकर सिक्योरिटी अरैंजमेंट तक शामिल है।
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की संगीत
शिबानी दांडेकर के दोस्तों ने कल 17 फरवरी को उनके लिए एक विशेष मेहंदी पार्टी रखी थी। अब शादी से पहले एक रोमांचक संगीत समारोह के लिए तैयार है। शिबानी के दोस्तों ने गाने और डांस सीक्वेंस प्लान किए हैं। शिबानी की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती दुल्हन के संगीत में परफॉर्म करेंगी। वहीं सूत्रों के मुताबिक फरहान अपनी लेडी लव के लिए एक स्पेशल गाना परफॉर्म करेंगे। शिबानी की बहनें, अनुषा और अपेखा, और उनके करीबी दोस्त अभिनेत्री की शादी के उत्सव और बेचलर पार्टी के ओनर हैं। इस बीच फरहान पहले ही अपने दोस्तों के साथ अपनी स्टैग पार्टी कर चुके हैं।
फरहान-शिबानी का वेडिंग प्लान

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी 19 फरवरी को जावेद अख्तर और शबाना आज़मी के खंडाला फार्महाउस में होगी। इस शादी की सबसे खास बात ये है कि यहां यह शादी महाराष्ट्रियन रीति रिवाज से होगी। शादी को काफी बेसिक और सिंपल रखा जाएगा और शादी में बेहद कूल ड्रेस कोड रखा गया है जैसे पेस्टल और सफ़ेद कलर। फरहान और शिबानी द्वारा अपने उद्योग के दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन की योजना बनाई गई है। इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। फरहान और शिबानी के एक दोस्त ने बताया, “फरहान और शिबानी इसे जितना हो सके निजी रखना चाहते हैं। वे ज्यादा लोगों को नहीं बुला रहे हैं। यह सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार होंगे। शबाना और जावेद फरहान के लिए बहुत खुश हैं। और शिबानी को अपना आशीर्वाद दिया है।”
वेडिंग गेस्ट लिस्ट में कौन हैं
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में कई सेलेब्स को आमंत्रित किया गया है। इस सूची में मेयांग चांग, ​​​​गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिदवानी और रिया चक्रवर्ती शामिल हैं। ऋतिक रोशन और शाहरुख खान को भी आमंत्रित किया गया है, जो फरहान अख्तर के करीबी दोस्त हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वे इस कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source